Covid-19 Update

2,05,499
मामले (हिमाचल)
2,01,026
मरीज ठीक हुए
3,504
मौत
31,571,295
मामले (भारत)
197,365,402
मामले (दुनिया)
×

वाहवाही लूटने के लिए हर्षवर्धन @ Overloaded bus

वाहवाही लूटने के लिए हर्षवर्धन @ Overloaded bus

- Advertisement -

Overloaded bus: सचिन ओबराय/पांवटा। रोज होने वाले हादसों से सबक सीखने के बजाए नेता वाहवाही लूटने के लिए बस को ओवरलोड करने में पीछ नहीं हैं। विधानसभा चुनाव नज़दीक आते देख जहां एक ओर नेता किसी भी तरह लोगों के दिलों में जगह बनाकर लोकप्रियता हासिल करने में लगे हुए वहीं दूसरी ओर नियमों को अनदेखा कर लोगों की जान से भी खिलवाड़ करने में भी पीछे नहीं है। मामला पांवटा साहिब के शिलाई का है। यहां से कोटा-पाब के लिए एक नई सरकारी बस सेवा शुरू की गई। जिसे रोजगार सृजन बोर्ड के चैयरमैन हर्षवर्धन चौहान ने पांवटा बस अड्डे से हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। 

Overloaded bus: बस के अंदर ही नहीं,छत पर भी लोग रहे सवार

इसके बाद जो हुआ वह कई सवाल खड़े करता है। अपने दर्जनों समर्थकों के साथ हर्षवर्धन चौहान नई बस की शुरुआत करते हुए खुद भी उसी बस में सवार होकर पांवटा से कोटा-पाब तक गए। बस के अंदर क्षमता से लगभग दोगुणा लोग सवार थे, इतना ही नहीं बस की छत भी पूरी तरह से लोगों से भरी हुई थी। सवाल यह है कि जब नेता यानी क्षेत्र के पूर्व विधायक ही ऐसा सब देखते हुए आंखे बंद कर लेंगे तो फिर व्यवस्था कौन सुधारेगा।


आरएम खुद बस में सवार होकर भी बने अंजान

सवाल यह भी उठते हैं कि इस मौके पर मौजूद आरएम संजीव बिष्टए चीफ इंस्पेक्टर रतन शर्मा आदि अफसर भी मूकदर्शक बन सारा तमाशा देखते रहे और नेता  के आगे बेबस से नज़र आए। इस बाबत रिजनल मैनेजर एचआरटीसी संजीव बिष्ट का कहना है कि वे भी हर्षवर्धन चौहान के साथ बस में ही थे, परंतु यह तस्वीरें उनकी जानकारी से परे हैं, साथ ही उनसे जब यह पूछा गया कि कल जो नई बस शुरू की गई थी उसका नंबर क्या है तो उनका जवाब था कि उन्हें बसों के नंबर याद नहीं रहते। जबकि वे खुद इस सारे कार्यक्रम में मौजूद रहे। इस बारे डीएम शिमला अनिल सेन ने बताया कि इस तरह की लापरवाही किसी हाल में नही सही जाएगी तथा मामले की जांच कर उचित कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

Adventure Sports का लुत्फ, इंद्रुनाग की पहाड़ियों में जिप लाइन

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है