Covid-19 Update

2,00,603
मामले (हिमाचल)
1,94,739
मरीज ठीक हुए
3,432
मौत
29,944,783
मामले (भारत)
179,349,385
मामले (दुनिया)
×

चिदंबरम को फिलहाल राहत नहीं, कोर्ट ने कहा- कल सुबह तक इंतजार करिए

चिदंबरम को फिलहाल राहत नहीं, कोर्ट ने कहा- कल सुबह तक इंतजार करिए

- Advertisement -

नई दिल्ली। आईएनएक्स मीडिया केस (INX Media case) में फंसे कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पी चिदंबरम के खिलाफ प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने लुकआउट नोटिस जारी कर दिया है। वहीं, स्पेशल लीव पिटीशन पर सुनवाई करते हुए न्यायमूर्ति एनवी रामाना ने पी चिदंबरम की याचिका को मुख्य न्यायाधीश रंजन गोगोई के समक्ष सुनवाई के लिए भेज दिया है। अग्रिम जमानत याचिका पर सुप्रीम कोर्ट ने कहा कि याचिकाकर्ता को अगली सुबह तक इंतजार करना होगा। जस्टिस रमना ने चिदंबरम की याचिका पर तत्काल सुनवाई से इनकार किया और कहा कि आज इस मामले की आज लिस्टिंग नहीं हो सकती। सुप्रीम कोर्ट ने कांग्रेस नेता की याचिका को भी दोषपूर्ण बताया।

यह भी पढ़ें :  दोनों अग्रिम जमानत अर्ज़ियां HC से खारिज, SC पहुंचे, होगी गिरफ्तारी!

इससे पहले बुधवार सुबह फिर सीबीआई की टीम पूर्व वित्त मंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पी चिदंबरम (P Chidambaram) के घर पहुंची, लेकिन वह नहीं मिले। सीबीआई और ईडी मंगलवार रात से ही उनकी तलाश में हैं। दिल्ली हाईकोर्ट (Delhi High Court) ने मंगलवार को चिदंबरम की अग्रिम जमानत याचिका खारिज कर दी थी। बीती शाम करीब 6.30 बजे भी सीबीआई और ईडी की संयुक्त टीम उनके घर पहुंची थी। चिदंबरम के घर सीबीआई के 6 अधिकारियों की टीम पहुंची है, लेकिन वहां पर चिदंबरम मौजूद नहीं थे। जिसके बाद सीबीआई टीम उनके स्टाफ से पूछताछ कर खाली हाथ लौट गई थी।


बता दें, मंगलवार को दिल्ली हाईकोर्ट के न्यायमूर्ति सुनील गौड़ ने चिदंबरम की अग्रिम जमानत याचिका खारिज कर दी थी। उन्होंने कहा कि ऐसे मामलों में जमानत देने से समाज में गलत संदेश जाएगा। उन्होंने यह भी गौर किया कि जब कांग्रेस नेता को अदालत से राहत मिली हुई थी तो उन्होंने पूछताछ में जांच एजेंसियों को स्पष्ट जवाब नहीं दिया। अदालत ने मामले में उच्चतम न्यायालय का दरवाजा खटखटाने के लिए गिरफ्तारी से अंतरिम राहत देने से भी इनकार कर दिया।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है