Covid-19 Update

1,35,782
मामले (हिमाचल)
99,400
मरीज ठीक हुए
1925
मौत
22,992,517
मामले (भारत)
159,607,702
मामले (दुनिया)
×

Shimla-Hamirpur में शांति : Police के पहरे में “पद्मावत’ का पहला Show

Shimla-Hamirpur में शांति : Police के पहरे में “पद्मावत’ का पहला Show

- Advertisement -

शिमला। देश भर में मचे बवाल से कोसों दूर शिमला में पद्मावत का पहला शो शांतिपूर्ण तरीके से निकला। गुरुवार को यहां कोई विवाद नहीं हुआ। यहां पर रिट्ज सिनेमा में यह फिल्म तय समय पर रिलीज हुई और पहला शो के शुरू होने से पहले किसी तरह का कोई हो हल्ला नहीं हुआ। शिमला में पुलिस के पहरे में फिल्म का पहला शो शांति से चल रहा है। फिल्म देखने बहुत कम लोग थियेटर में मौजूद हैं। फिल्म रिलीज होने से पहले ही आज पुलिस जवान थियेटर के बाहर डट गए थे। पुलिस की क्यूआरटी के जवान भी थियेटर में चारों ओर फैले हैं।
थियेटर के मुख्य गेट के अलावा उसकी लॉबी में भी पुलिस के जवान तैनात हैं। इस फिल्म को लेकर देश के कई राज्यों में बवाल मचा था और इसे रिलीज न किए जाने की मांग हो रही थी। शिमला में भी इ़स फिल्म को लेकर विरोध प्रदर्शन हुआ था। उधर, सिनेमा प्रबंधन ने पहले ही सुरक्षा के मद्देनजर पुलिस प्रशासन का दरवाजा खटखटा दिया था। रिट्ज सिनेमा प्रबंधन ने एसपी शिमला ओमापति जम्वाल से मिलकर उन्हें पुख्ता सुरक्षा उपलब्ध करवाने का आग्रह किया था और पुलिस ने भी इसमें कोई देर नहीं की।
पुलिस की टीम आज सुबह ही थियेटर के बाहर पहुंच गई और थियेटर के गेट और लॉबी में पोजीशन ले ली। ऐसे में पद्मावत फिल्म को लेकर अभी तक कोई विरोध प्रदर्शन यहां पर नहीं हुआ है और फिल्म का पहला शो सुचारू रूप से चल रहा है। 

Hamirpur में Police के पहरे में लोगों ने देखी Padmaavat

हमीरपुर। शहर के दोनों सिनेमा घरों में पुलिस के पहरे में लोगों ने फिल्म देखी। हालांकि सिनेमा घरों में किसी भी अप्रिय घटना को रोकने के चलते सुरक्षा व्यवस्था के पुख्ता इंतजाम किए गए थे और सुबह से ही सिनेमा घरों के आसपास पुलिस का कड़ा पहरा था। शहर के बीचों बीच गांधी चौक के पास सिनेमाघर में हर आने जाने पर पैनी नजर रखी जा रही थी ताकि कोई अप्रिय घटना को अंजाम न दे सके।


बता दें कि हमीरपुर में भी राजपूत सभा के सदस्यों ने नादौन एसडीएम के माध्यम से ज्ञापन सौंप कर पद्मावत फिल्म रिलीज पर विरोध जताया था जिसके चलते हमीरपुर मे भी पुलिस ने सुरक्षा व्यवस्था के प्रबंध किए  हुए थे। एआरवी सिनेमा के मालिक अमित ठाकुर ने फिल्म पद्मावत को लेकर जिला प्रशासन और पुलिस के सुरक्षा प्रबंधों पर आभार जताया और कहा कि फिल्म देखने के लिए काफी दर्शक पहुंचे है और शांत प्रिय ढंग से फिल्म शो शुरू हुए हैं। वहीं फिल्म के इंटरवेल में बाहर आए हुए दर्शकों ने भी पद्मावत फिल्म की सराहना की और कहा कि यह फिल्म बहुत अच्छी है। उन्होंने कहा कि फिल्म में इतिहास से कुछ एक सीन में छेड़छाड़ हुई है। कलाकारों ने बखूबी किरदार निभाए हैं।

पद्मावत महिला की गौरव गाथा, विरोध सही नहीं

मंडी। प्रदेश के मंडी जिला के सिनेमाघरों में आज पद्मावत को रिलीज कर दिया गया। मंडी के कुसम सिनेमाघर में फिल्म देखने लोग कम संख्या में आए, लेकिन जिन्होंने फिल्म को देखा उनके अनुसार फिल्म में विरोध करने जैसा उन्हें कुछ नहीं लगा। यहां पर सिनेमाघर में फिल्म देखने के बाद युवतियों के अनुसार फिल्म में एक महिला के गौरव की गाथा को दिखाया गया है, जिसका विरोध करने वाले लोगों पर उन्हें शर्म आती है।मंडी में दर्शकों ने विरोध करने वाले लोगों को सुनाई खरी-खोटी, डॉयरेक्टर का काम सराहा

साथ ही दर्शर्कों ने फिल्म के डॉयरेक्टर के कार्य की भी सराहना की और सभी से इस फिल्म को देखने का आग्रह भी किया। हालांकि मंडी में भी करनी सेना के पक्ष में पद्मावत को रिलीज न करने के लिए धरने किए गए थे, जिसके चलते सिनेमाघरों में सुरक्षा की दृष्टि से पुलिस की तैनाती भी की गई थी, लेकिन यहां पर किसी प्रकार का विरोध नहीं देखा गया।

Sundernagar में पद्मावत के 3 Show

सुंदरनगर। सुप्रीम कोर्ट द्वारा रानी पद्मावती पर बनी फिल्म को रिलीज करने के आदेशों के बाद  सुंदरनगर में भी फिल्म दिखाई गई। पुलिस पहरे के बीच सुप्रिमेगा मार्ट में पद्मावत के 3 शो दिखाए गए। अन्य राज्यों में हो रहे इस फिल्म के विरोध के फलस्वरूप जिला में विरोध की ऐसी कोई भी घटना देखने को नहीं मिली। वहीं, लोगों ने भी उत्साहित होकर फिल्म पद्मावत को देखा। वहीं प्रशासन की तरफ से तहसीलदार उमेश शर्मा ने पुलिस जवानों के साथ सिनेमाघर के बाहर किसी भी प्रकार की अप्रिय घटना से निपटने के लिए मोर्चा संभाले रखा।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है