Covid-19 Update

59,065
मामले (हिमाचल)
57,507
मरीज ठीक हुए
984
मौत
11,210,799
मामले (भारत)
117,078,869
मामले (दुनिया)

भंसाली की “Padmaavat” से बाहर हुआ ‘घूमर’

भंसाली की “Padmaavat” से बाहर हुआ ‘घूमर’

- Advertisement -

नई दिल्ली। संजय लीला भंसाली की पद्मावत का बवाल अभी तक खत्म नहीं हुआ है कि इस बीच खबर आई है कि फिल्म से घूमर गाने को हटा दिया गया है। श्रेया घोषाल की आवाज में गाया यह गाना लोगों के जुबां पर चढ़ गया है, लेकिन खबरों की मानें तो फिल्म में इस गाने को मॉडिफिकेशन के बाद हटा दिए गया है। इस फिल्म के तीन गानों को श्रेया घोषाल ने अपनी जादुई आवाज में गाया था, लेकिन रिर्पोट्स की मानें तो उनका एक गाना सेंसर की ओर से मॉडिफिकेशन कराए जाने के बाद मेकर्स को हटाना पड़ा।

श्रेया की फैन ने ट्वीट कर जताई नाराजगी

खबर की पुष्टि श्रेया के एक ट्वीट से भी हो गई, जब उनके किसी फैन ने गाने को कट किए जाने की खबर का जिक्र करते हुए नाराजगी जताई। इस पर श्रेया ने रिट्वीट करते हुए लिखा कि इन सारी चीजों पर अपसेट न हों। क्रिएटिवि‍टी प्रॉसेस के दौरान ऐसा अक्सर हो जाता है। कई बेहतरीन गानों को फिल्म से न चाहते हुए भी हटा दिया जाता है।

बता दें फिल्म के अब तक दो गाने घूमर और एक दिल है, एक जान… को रिलीज किया गया है। इसमें घूमर गाने का करणी सेना ने जमकर विरोध किया। सेंसर बोर्ड के निर्देशानुसार फिल्म के गाने घूमर में बदलाव कर दिए गए हैं, जहां दीपिका पादकोण के फैन्स घूमर गाने में एक्ट्रेस के अंदाज के कायल हो गए वहीं करणी सेना जैसे कई राजपूत संगठन इस गाने के विरोध में उतर आए। यहां तक कि मेवाड़ के राजघराने ने भी फिल्म के साथ-साथ इस गाने पर आपत्ति जताई। फिल्म का टाइटल बदलने के बाद मेकर्स ने घूमर गाने में भी VFX की सहायता से बदलाव कर दिए हैं। गाने को बिना दोबारा शूट किए ही इस तकनीक के जरिए दीपिका पादुकोण की कमर को छि‍पा दिया गया है। गाने के जारी लेटेस्ट ऑफिशि‍यल वीडियो में दीपिका पूरी तरह से कपड़ों से ढकी हुई नजर आ रही हैं।

पद्मावत पर सुप्रीम कोर्ट का बड़ा फैसला, सभी अर्जियां खारिज

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है