Covid-19 Update

2,00,328
मामले (हिमाचल)
1,94,235
मरीज ठीक हुए
3,426
मौत
29,881,965
मामले (भारत)
178,960,779
मामले (दुनिया)
×

‘घूमर’ में Deepika का डांस और सौतन नागमती

‘घूमर’ में Deepika का डांस और सौतन नागमती

- Advertisement -

नई दिल्ली। संजय लीला भंसाली की बहुचर्चित फिल्म ‘पद्मावती’ का गीत ‘घूमर’ इन दिनों खासी सुर्खियां बटोर रहा है। ‘घूमर’ गीत में दीपिका पादुकोण ने अपने डांस से सब की बोलती बंद कर दी है। गीत में दीपिका की खूबसूरती व डांस का परफेक्ट मिश्रण देखने को मिला है। इसके साथ ही गीत के दौरान शाही अंदाज में  दीपिका की सौतन के भी बैठी दिखाई दे रही हैं, दीपिका की सौतन कोई और नहीं बल्कि  ‘पद्मावती’ फिल्म में उनकी सौतन बनी रानी नागमती यानी अनुप्रिया गोयनका है।
‘घूमर’ गीत में दीपिका के डांस के सामने किसी ने शायद ही उसे नोटिस किया हो पर फिल्म में  वह राजपूत राजा की पत्नी की भूमिका में है।  जाहिर है कि संजय लीला भंसाली की आगामी फिल्म ‘पद्मावती’ शूटिंग के वक्त से ही काफी विवाद में रह चुकी है। इस फिल्म में दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह और शाहिद कपूर लीड रोल में हैं। फिल्म में दीपिका रानी पद्मावती की भूमिका निभा रही हैं।
‘पद्मावती’ की कहानी रानी पद्मिनी पर आधारित हैं, जिनकी शादी चितौड़ के राजपूत राजा महरावल रतन सिंह से हुई थी। पद्मिनी राजा की दूसरी पत्नी थीं। उनकी पहली पत्नी का नाम रानी नागमती था, फिल्म में रानी नागमती का किरदार एक्ट्रेस अनुप्रिया गोयनका निभा रही हैं। 30 साल की अनुप्रिया पेशे से मॉडल और वह ‘पाठशाला’, ‘बॉबी जासूस’, ‘ढिशुम’, ‘डैडी’ जैसी बॉलीवुड फिल्म में नजर आ चुकी हैं।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है