Covid-19 Update

58,877
मामले (हिमाचल)
57,386
मरीज ठीक हुए
983
मौत
11,152,127
मामले (भारत)
115,499,176
मामले (दुनिया)

‘Padmavati’ की Release Date टली, अब 1 December को नहीं होगी रिलीज

‘Padmavati’ की Release Date टली, अब 1 December को नहीं होगी रिलीज

- Advertisement -

नई दिल्ली। लगातार बढ़ रहे विवाद को बीच ‘पद्मावती’ के मेकर्स ने इसकी रिलीज डेट टालने का फैसला लिया है। अभी तक नई तारीखों का ऐलान नहीं हो पाया है, लेकिन माना जा रहा है कि फिल्म को लेकर बढ़ रहे विरोध को देखते हुए संभतयः यह फैसला लिया गया है। इसके अलावा अभी तक सेंसर बोर्ड ने भी फिल्म ‘पद्मावती’ भी नहीं देखी है।
पदमावती के निर्माण में शामिल स्टूडियो वायाकॉम18 मोशन पिक्चर्स ने स्वेच्छा से फिल्म को रिलीज करने की तारीख एक दिसंबर, 2017 से आगे बढ़ा दी है। प्रवक्ता ने कहा कि वायाकॉम18 मोशन पिक्चर्स देश के कानून और केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड (सीबीएफसी) जैसी वैधानिक संस्थाओं का पूरा सम्मान करती है। उन्होंने कहा कि एक जिम्मेदार और कानून का पालन करने वाले कॉरपोरेट नागरिक के तौर पर वह स्थापित प्रक्रियाओं और परंपराओं का पालन करने के लिए प्रतिबद्ध है। बयान के मुताबिक, हमें यकीन है कि हम फिल्म रिलीज करने के लिए जरूरी मंजूरी जल्द ही हासिल कर लेंगे।

सीबीएफसी यानी सेंसर बोर्ड से प्रमाण पत्र हासिल करने से पहले ही विभिन्न मीडिया चैनलों को यह फिल्म दिखाए जाने से बिफरे बोर्ड के प्रमुख प्रसून जोशी पदमावती के निमार्ताओं पर जमकर बरसे थे। राजस्थान सहित कुछ अन्य राज्यों में राजपूत समाज के लोग फिल्म का कड़ा विरोध कर रहे हैं। उनका कहना है कि भंसाली ने फिल्म में ऐतिहासिक तथ्यों के साथ छेड़छाड़ की है। राजपूतों के संगठन करणी सेना ने तो फिल्म की लीड ऐक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की नाक तक काटने की धमकी दे डाली थी। इसके अलावा भंसाली की गर्दन काटने पर भी 10 करोड़ देने की बात कही गई। वहीं फिल्म इंडस्ट्री के कई लोग फिल्म के समर्थन में भी आ गए थे।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है