×

दर्दनाक हादसा: बिहार से Delhi जा रही Bus पलटी, आग लगने से 27 यात्री जिंदा जले

दर्दनाक हादसा: बिहार से Delhi जा रही Bus पलटी, आग लगने से 27 यात्री जिंदा जले

- Advertisement -

पटना। बिहार के पूर्वी चंपारण जिले में बृहस्पतिवार दोपहर करीब 3 बजे एक बस दुर्घटनाग्रस्त हो गई। हादसे में 27 यात्रियों की मौत हो गई। हादसा मोतिहारी के कोटवा थाना क्षेत्र के बेलवा गांव के पास एनएच-28 पर हुआ। मुजफ्फरपुर से दिल्ली जा रही बस दोपहिया वाहन चालक को बचाने के दौरान अनियंत्रित होकर पलट गई और आग लग गई। इससे गाड़ी में सवार 27 यात्री जिंदा जल गए।
राज्य आपदा प्रबंधन मंत्री दिनेश चंद्र यादव ने कहा कि डीएम ने उन्हें सड़क दुर्घटना में लोगों की मौत की सूचना दी है। घटना की जानकारी मिलने के बाद सीएम नीतीश कुमार ने ज्ञान भवन में आयोजित कार्यक्रम में दो मिनट का मौन रखकर हादसे में मारे गए लोगों को श्रद्धांजलि दी। उन्होंने कहा कि आश्रित परिजनों को नियमानुसार आर्थिक मदद दी जाएगी। उन्होंने हादसे में घायलों को समुचित इलाज मुहैया करवाने का निर्देश दिया।

चार लोग ही बचाए जा सके

कोटवा थानाध्यक्ष विजय सिन्हा ने बताया कि हादसे में बस सवार चार लोगों को ही बचाया जा सका। झुलसी हालत में उन्हें सदर अस्पताल ले जाया गया। स्थानीय ग्रामीणों और प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि हादसे की शिकार बस निजी आॅपरेटर की है। हादसा दोपहिया वाहन चालक को बचाने की कोशिश में हुआ।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है