Expand

घबराया पाकः आतंकियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करो या अलग-थलग रहने को रहो तैयार

घबराया पाकः आतंकियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करो या अलग-थलग रहने को रहो तैयार

- Advertisement -

पाकिस्तान अब बैकफुट पर नजर आने लगा है। रिपोटर्स की मानें तो पाकिस्तान सरकार आतंकियों के खिलाफ सख्त रवैया दिखाने की बात करने लगी है। डॉन न्यूज में छपी खबर के मुताबिक, पाकिस्तान सरकार ने सेना से साफ कह दिया है कि आतंकियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करो या अंतरराष्ट्रीय पटल पर अलग-थलग रहने के लिए तैयार रहो।

  • अखबार के मुताबिक, नवाज सरकार ने मिलिटरी लीडरशिप को अंतरराष्ट्रीय स्तर पर अलग-थलग होने के खतरे से आगाह कर दिया है।
  • सरकार ने कहा है कि पाकिस्तान पर अलग-थलग पड़ने का अंतरराष्ट्रीय दबाव बढ़ता जा रहा है। साथ ही सरकार की ओर से उठाए गए कदमों पर एकमत होने का भी संदेश दिया है।

army4आर्मी कैंप पर हमला, यूनिफार्म में आए दो हमलावर किए ढेर

पाकिस्तान की तरफ से लगातार दबाव बनाने की रणनीति के तहत आज सुबह हंदवाड़ा के 30 राष्ट्रीय राइफल के कैंप को निशाना बनाया गया। आर्मी की यूनिफार्म में आए हमलावरों में से दो को सैन्य जवानों ने वहीं ढेर कर दिया है।

  • army2बीते दिनों में एक बार फिर आतंकियों ने राष्ट्रीय राइफल्स को निशाने पर लिया है। 30 राइफल्स के सेना कैंप पर सुबह 6 बजे फायरिंग की गई जिसका जवाब सेना के जवानों ने दिया।
  • गोलीबारी के बाद आतंकी फरार हो गए। पूरे इलाके की घेराबंदी कर ली गई है और सेना सर्च ऑपरेशन चला रही है।
  • पहली बार में तकरीबन 20 मिनट तक सेना और आतंकियों के बीच गोलीबारी जारी रही। आपको बता दें कि हंदवाड़ा का ये 30 राष्ट्रीय राइफल कैंप बारामूला के राष्ट्रीय राइफल्स के कैंप के पास ही मौजूद है।
  • तीन दिन पहले आतंकियों ने बारामूला के 46 राष्ट्रीय राइफल कैंप पर हमला किया था। इस हमले के बाद भी आतंकी फरारा होने में कामयाब रहे थे।

इस बीच सेना ने कश्मीर में एलओसी पार से घुसपैठ की 3 कोशिशों को नाकाम कर दिया। एक आर्मी अफसर के मुताबिक, आर्मी ने 5.6 अक्टूबर की रात को नौगाम सेक्टर में 2 और रामपुर सेक्टर में आतंकियों की घुसपैठ की एक कोशिश को नाकाम कर दिया। घुसपैठ को पाकिस्तानी पोस्ट से मदद मिल रही थी।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Google+ Join us on Google+ Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है