हिमाचल प्रदेश चुनाव परिणाम 2017

BJP

44

INC

21

अन्य

3

हिमाचल प्रदेश चुनाव परिणाम 2022 लाइव

3,12, 506
मामले (हिमाचल)
3, 08, 258
मरीज ठीक हुए
4190
मौत
44, 664, 810
मामले (भारत)
639,534,084
मामले (दुनिया)

पाकिस्तान की महिला क्रिकेट टीम ने भारत को 13 रनों से दी शिकस्त

भारत का शुरू से ही प्रदर्शन रहा खराब, एक के बाद एक गिरती चली गई विकेट

पाकिस्तान की महिला क्रिकेट टीम ने भारत को 13 रनों से दी शिकस्त

- Advertisement -

पाकिस्तान की महिला क्रिकेट टीम (Pakistan women’s cricket team) ने सिलहट इंटरनेशनल स्टेडियम में एशिया कप के 13वें मैच में भारत को 13 रनों से हरा दिया है। पाकिस्तान की टीम ने भारत (India) के सामने 138 रनों का लक्ष्य रखा था। मगर भारत की टीम 124 रन बनाकर आउट हो गई। इस मैच में निदा डार का प्रदर्शन बहुत शानदार रहा। उसने ना केवल अर्धशतकीय पारी खेली, बल्कि दो विकेट भी झटक लिए। टॉस जीतने के बाद पाकिस्तान की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए पाकिस्तान की टीम ने छह विकेट गंवाकर 137 रन बनाए थे। एशिया कप में भारत की यह पहली हार है। इससे पहले भारत ने अपने तीनों मैचों में जीत दर्ज करवा ली थी। पाकिस्तान ने भारत के सामने 138 रनों का लक्ष्य रखा था। मगर भारत की शुरुआत अच्छी नहीं रही। भारत ने केवल 23 रन के स्कोर पर ही अपना पहला विकेट गंवा दिया।

यह भी पढ़ें:पूर्व क्रिकेटर अजय जडेजा बोले-बुमराह के बिना भी टीम इंडिया कर सकती है बेहतर प्रदर्शन

वहीं सब्भिनेनी मेघना (Sabbineni Meghana) 15 रन के निजी स्कोर पर नशरा संधू (Nashra sandhu) की गेंद पर अमीन को कैच थमा बैठी। वहीं दूसरी बार इनफार्म बैट्समैन जेमिमा मात्र दो रन बना कर आउट हो गई। उन्हें निदा डार ने आउट किया। वहीं तीसरा विकेट मंधाना के रूप में खो दिया। इसके चाथे विकेट के रूप में पूजा (Pooja) रन आउट हो गई। इसके साथ ही भारत पांचवी विकेट भी खो गई। वहीं दयालेन हमलता महज 20 बनाकर आउट हो गई, जिन्हें तुबा हसन ने क्लीन बोल्ड कर दिया। भारत लगातार अंतराल पर अपने विकेट खोता चला गया। भारत का सर्वाधिक रन 26 थे जिसे ऋचा घोष ने बनाया। वहीं पाकिस्तान टीम की ओर से नशरा संधू ने तीन और निदा और सादिया इकबाल ने 2-2 विकेट हासिल किए। वहीं पाकिस्तान का पहला विकेट अमीन (Amin) के रूप में गिरा था। इन्हें पूजा वस्त्राकर ने कैच आउट किया। इसी के साथ सिदरा अमीन का कैच ऋचा घोष ने लिया।

यह भी पढ़ें:बीच मैदान में भिड़ गए यूसुफ पठान व मिचेल जॉनसन, देखें वीडियो

वहीं पाकिस्तान का दूसरा विकेट मुनीबा अली के गिरा। उन्हें दीप्ति शर्मा ने 17 पर आउट कर दिया। इसी के साथ ओमैमा सोहैल को भी दीप्ती शर्मा ने ही डककर पगबाधा आउट कर दिया। भारत की टीम की ओर से दीप्ती शर्मा ने तीन विकेट लिए जबकि पूजा वस्त्राकार को दो सफलता मिली तो वहीं रेणुका सिंह एक विकेट लेने में सफल रहीं। वहीं भारतीय टीम में स्मृति मंधानाए सब्भिनेनी मेघना, जेमिमा रोड्रिगेज (Jemima Rodriguez), हरमनप्रीत कौर (कप्तान), दयालन हेमलता, ऋचा घोष (विकेटकीपर), दीप्ति शर्मा, पूजा वस्त्राकर, राधा यादव, रेणुका सिंह, राजेश्वरी गायकवाड़ महिला खिलाड़ी शामिल थीं तो पाकिस्तान की ओर से मुनिबा अली (विकेटकीपर), सिदरा अमीन, बिस्माह मारूफ (कप्तान), निदा डार, आयशा नसीम, आलिया रियाज, ओमैमा सोहेल, अयमान अनवर, सादिया इकबाल, तुबा हसन, नाशरा संधू खिलाड़ी शामिल थीं।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है