Covid-19 Update

1,98,313
मामले (हिमाचल)
1,89,522
मरीज ठीक हुए
3,368
मौत
29,419,405
मामले (भारत)
176,212,172
मामले (दुनिया)
×

बेटी की मौत के बाद पाकिस्तानी खिलाड़ी ने बीच में छोड़ी सीरीज

बेटी की मौत के बाद पाकिस्तानी खिलाड़ी ने बीच में छोड़ी सीरीज

- Advertisement -

लंदन। पाकिस्तान के बल्लेबाज आसिफ अली (Asif Ali) की दो साल की बेटी नूर फातिमा, जो स्टेज फोर कैंसर (Stage Four Cancer) से लड़ रही थी, की अमेरिका के एक अस्पताल में मौत हो गई। आसिफ अली उनकी बेटी की मौत के बाद इंग्लैंड दौरे से वापस चले गए हैं। इस्लामाबाद यूनाइटेड (Islamabad United) द्वारा जारी एक बयान में कहा, ‘ISLU (Islamabad United) परिवार आसिफ के लिए अपनी गहरी संवेदना व्यक्त करता है। हमारे विचार और प्रार्थनाएं आसिफ और उनके लिए हैं। आसिफ ताकत और साहस का एक बड़ा उदाहरण है। वह हमारे लिए एक प्रेरणा है।’

इससे पहले रविवार को, 27 वर्षीय अली ने हेडिंग्ले में अंतिम एक दिवसीय अंतर्राष्ट्रीय (Last ODI International) में 22 बनाये थे। इंग्लैंड ने ओपनिंग मैच धोए जाने के बाद श्रृंखला को 4-0 से अपने नाम किया। अली ने ब्रिस्टल (Bristol) के तीसरे एकदिवसीय मैच में 52 के सर्वश्रेष्ठ स्कोर के साथ दो अर्द्धशतक बनाकर श्रृंखला के हर खेल में भाग लिया। कड़ी मेहनत करने वाले अली ने 16 वनडे मैचों में 31.09 की औसत से 342 रन बनाए हैं। उन्हें इंग्लैंड में विश्व कप के लिए पाकिस्तान की प्रारंभिक टीम में शामिल नहीं किया गया था, लेकिन इससे उन्हें टूर्नामेंट के लिए 15 सदस्यीय टीम में चुने जाने से नहीं रोका जा सकेगा। टीमों को 23 मई तक अपने अंतिम विश्व कप टीम का नाम देना है।

यह भी पढ़ें :-नडाल ने जोकोविच को हरा कर जीता इटली ओपन खिताब


इंग्लैंड
के लिए रवाना होने से पहले 27 वर्षीय पाकिस्तान के बल्लेबाज ने ट्वीट किया था, “मेरी बेटी स्टेज IV कैंसर से लड़ रही है और हम उसे उसके इलाज के लिए अमेरिका ले जा रहे हैं।” उन्होंने अपनी बेटी को ‘एक घंटे के भीतर’ वीजा जारी करने के लिए अमेरिकी अधिकारियों को धन्यवाद भी दिया था।

 


हिमाचल अभी अभी Mobile App का नया वर्जन अपडेट करने के लिए इस link पर Click करें …. 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है