Expand

पाकिस्तान ने सेंसिटिव एरिया में तैनात किए एसएसजी कमांडो

पाकिस्तान ने सेंसिटिव एरिया में तैनात किए एसएसजी कमांडो

- Advertisement -

दिवाली पर भारत को दहलाने की तैयारी में है पाकिस्तान। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार बर्फ गिरने से पहले पाकिस्तान आतंकियों की घुसपैठ कराने की हरसंभव कोशिश कर रहा है। बताया जा रहा है कि पाकिस्तान ने एसएसजी कंमाड़ों की तैनाती भी कर दी है।

  • पाकिस्तान ने एसएसजी के करीब 14 से 15 प्लाटून LOC पर तैनात कर दिया है। हर एक प्लाटून को लेफ्टिनेंट कर्नल रैंक का अफसर लीड कर रहा है। यही नहीं, पाकिस्तान ने इन सेना के अधिकारियों की तैनाती LOC के सेंसिटिव एरिया में किया है।

surgicalगौर रहे कि पीओके पर सर्जिकल स्ट्राइक के बाद से पाकिस्तान बौखला गया है और लगातार सीमा पार से फायरिंग कर रहा है। जम्मू-कश्मीर के तंगधार, अखनूर, मेंढर, आएसपुरा में पाकिस्तान की ओर से भारी गोलाबारी हो रही है, मिल रही जानकारी के मुताबिक अगले 3 दिनों पर सीमा पर पाकिस्तान की तरफ से फायरिंग जारी रहने की आशंका है। दरअसल मंगलवार से जम्मू-कश्मीर के कई इलाकों में पाकिस्तान की ओर फायरिंग हो रही है। सूत्रों के मुताबिक LOC और इंटरनेशनल बॉर्डर पर एक साथ फायरिंग करके पाकिस्तान सर्जिकल स्ट्राइक का बदला लेना चाहता है।

  • इसी को देखते हुए दीपावली के मौके फायरिंग की घटनाएं बढ़ने की आशंका है. पाक रेंजर्स के वेश में इंटरनेशनल बॉर्डर पर रेगुलर आर्मी ने मोर्चा संभालकर बड़े हमले और भारत का ज्यादा नुकसान करने की कोशिश में है. गुरुवार को जम्मू-कश्मीर में हुए सीमा पार से फायरिंग में दो जवान शहीद हो गए थे।

उधर, खुफिया रिपोर्ट के मुताबिक अखनूर सेक्टर के पास चिनाब नदी से सटे चिकन नेक बेल्ट में भी अलग से PAK कमांडो की तैनाती की गई है।  सूत्रों के मुताबिक करीब यहां 150 से ज़्यादा कमांडो की तैनाती की गई है। यहां 2 पाकिस्तानी सेना के अफसर इसकी कमांड संभाल रहे हैं।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Google+ Join us on Google+ Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है