Covid-19 Update

1,99,467
मामले (हिमाचल)
1,92,819
मरीज ठीक हुए
3,404
मौत
29,685,946
मामले (भारत)
177,559,790
मामले (दुनिया)
×

सोशल मीडिया वायरल पोस्ट मामले को लेकर क्या बोले विनय शर्मा-जानिए

सोशल मीडिया वायरल पोस्ट मामले को लेकर क्या बोले विनय शर्मा-जानिए

- Advertisement -

पालमपुर। सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल पोस्ट मामले में पूर्व मंत्री रविंद्र रवि का नाम सामने आने के बाद मामला गरमाने लगा है। में सियासत गरमाने लगी है। यहां बीजेपी जिला अध्यक्ष विनय शर्मा मीडिया से बातचीत में कहा कि सरकार की छवि को खराब करने का प्रयास किया जा रहा है। इसमें पुलिस (Police) छानबीन कर रही है तथा बीजेपी (BJP) के पूर्व मंत्री का नाम सामने आया है, लेकिन उसमें क्या सच्चाई है, यह छानबीन के बाद ही पता चल पाएगा।


यह भी पढ़ें: उद्योग मंत्री का वीडियो हुआ वायरल, बोले – बड़ा नेता बनना है तो डीएम-एसपी का “कॉलर पकड़ो”


अभी कुछ भी कहना मुश्किल है। उन्होंने कहा कि यह पालमपुर का मामला होने के कारण उन्हें इस विषय पर पार्टी का पक्ष रखना पड़ा, ताकि भविष्य में कोई और ज्यादा इस मुद्दे को हवा न मिले तथा कार्यकर्ताओं का मनोबल कम न हो। उन्होंने कहा कि मामला सोशल मीडिया में आने के पश्चात इसकी एफआईआर की गई थी, जिसके पश्चात जो संबंधित व्यक्ति पकड़ा गया था, उसने बीजेपी (BJP) के पूर्व मंत्री का नाम पुलिस को बताया था। उन्होंने कहा कि पुलिस हर पहलू में इस विषय की जांच कर रही है तथा जो भी इस संदर्भ में दोषी पाया जाएगा उसके विरुद्ध कानूनी प्रक्रिया के साथ-साथ पार्टी अनुशासन समिति द्वारा भी कार्रवाई की जाएगी।

उन्होंने बताया कि इस पोस्ट में सीएम जयराम ठाकुर (CM Jai Ram Thakur), पार्टी के कद्दावर नेता शांता कुमार (Shanta Kumar) सहित दो मंत्रियों पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाए गए थे। विनय शर्मा ने कहा कि अगर उस पोस्ट को सच मान लिया जाए तो जो आरोप उसमें लगाए गए हैं, उन आरोपों के तथ्य भी प्रस्तुत किए जाने चाहिए। बिना तथ्य किसी पर आरोप लगाना उसकी मानहानि है। विनय शर्मा ने कहा कि सीएम जयराम ठाकुर के नेतृत्व में नए आयाम स्थापित किए जा रहे हैं तथा जो भी निर्णय लिए जा रहे हैं, वह आम जन मानस गरीबों के लिए पारदर्शिता से लिए जा रहे हैं। इस अवसर मंडल अध्यक्ष संजीव सोनी, प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य सुरिंद्र ठाकुर, अजय शर्मा, अरविंद शर्मा, मनोज रत्न, देवेंद्र राणा, अजय, कबीर, संजय वालिया व आंचल राणा मौके पर उपस्थित थे।

हिमाचल अभी अभी Mobile App का नया वर्जन अपडेट करने के लिए इस link पर Click करें …. 

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है