Expand

पंचायत सहायक से 1 kg 330 gram चरस पकड़ी

पंचायत सहायक से 1 kg 330 gram चरस पकड़ी

- Advertisement -

चंबा। नशे के मकड़जाल में सरकारी अधिकारी भी संलिप्त है इसका खुलासा चंबा में हुआ है। पुलिस ने रूटिन चैकिंग के दौरान जब एक युवक की तलाशी ली तो उसके पास चरस की इतनी भारी खेप मिली की पुलिस कर्मचारी भी हैरान हो गए। पकड़ा गया आरोपी खुद को पंचायत सहायक बता रहा है।

  • आरोपी गिरफ्तार, पुलिस ने दर्ज किया मामला

बहरहाल, पुलिस ने मंगलवार रात जिला मुख्यालय के साथ लगते कोठी नामक स्थान पर नाका लगाया हुआ था। gaanjaइस दौरान आरोपी हेमराज पुत्र मान सिंह निवासी (करेरी) सलूणी वहां से गुजरा। पहले तो सब ठीक था, लेकिन आरोपी ने जब वहां पुलिस का नाका लगा देखा तो उसकी हरकतें एक दम से बदल गई। पुलिस ने शक के आधार पर जब युवक की तलाशी ली तो उसके पास से करीब एक किलो 930 ग्राम चरस बरामद हुई। पुलिस ने तुरंत आरोपी को गिरफ्तार कर लिया और उससे पूछताछ शुरू कर दी। डीएसपी हैडक्वार्टर वीर बहादुर ने खबर की पुष्टि की है। उनका कहना है कि आरोपी को गिरफ्तार कर जांच शुरू कर दी है। गौर रहे कि गत दिनों डलहौजी पुलिस ने भी चरस की भारी भरकम खेप बरामद की थी। पिछले तीन दिन के आंकड़ों पर गौर किया जाए तो अब तक पुलिस करीब पांच किलो 330 ग्राम चरस पकड़ चुकी है। उधर, जिला पुलिस का भी कहना है कि चंबा में नशे का कारोबार खूब फल फूल रहा है। ऐसे संदिग्ध लोगों पर पुलिस की विशेष नजर है जो नशे के अवैध कारोबार से जुड़े हुए है।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Google+ Join us on Google+ Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है