Expand

पंचायत प्रतिनिधियों की मनमानी, नियमों को ताक पर रख बनाया रास्ता

सुजानपुर का मामला, न्याय के इंतजार में ग्रामीण

पंचायत प्रतिनिधियों की मनमानी, नियमों को ताक पर रख बनाया रास्ता

- Advertisement -

हमीरपुर। जिला के खिड़की गांव का एक 72 वर्षीय बुजुर्ग न्याय पाने के लिए सरकारी दफ्तरों के चक्कर काट रहा है। सुजानपुर उपमंडल के गांव खिड़की का रहने वाला सीता राम की मलकीयत भूमि पर पंचायत प्रतिनिधियों की मनमानी के चलते नियमों को ताक पर रखकर रास्ता बनाया जा रहा है। हालांकि पहले रास्ता दो फीट तक चौड़ा था लेकिन सीता राम के घर के पास मलकीयत भूमि में चार फीट बनाया जाने पर उन्होंने कड़ा विरोध जताया है। इस संबंध में सीता राम ने पहले सुजानपुर एसडीएम और अब एसपी हमीरपुर से शिकायत की है, ताकि इस बावत मौके पर जाकर काम को रूकवाया जा सके।

यह भी पढ़ें :- चुनाव घोषणा पत्र में पंचायत प्रतिनिधियों की राय को शामिल करेगी कांग्रेस

 


हमीरपुर पहुंचे बुजुर्ग सीता राम ने बताया कि गांव के लोगों की मिलीभगत और पंचायत के नुमाइदों ने पद का दुरूपयोग करते हुए रास्ते के निर्माण में अनियमितता बरती है। उन्होंने बताया कि बाकी जगह पर तो दो फीट चौड़ा रास्ता बनाया गया है लेकिन घरके पास रास्ते की चौड़ाई चौर फीट कर दी है।

हालांकि बुजुर्ग सीताराम और उनकी पत्नी ने मामले के बारे में एसडीएम सुजानपुर, बीडीओ को भी अवगत करवाया है लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई है। वहीं मौके पर रास्ते के निर्माण का वीडियो भी बनाया हुआ है, जिसमें भी पंचायत के प्रतिनिधि बुजुर्ग सीता राम से अभद्र व्यवहार करके बातचीत करते हुए दिख रहे है। सारे मामले में बुजुर्ग सीता राम ने जिला प्रशासन से न्याय की गुहार लगाई है।

https://youtu.be/tXnMq_qmOII

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Google+ Join us on Google+ Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है