Covid-19 Update

2,06,161
मामले (हिमाचल)
2,01,388
मरीज ठीक हुए
3,505
मौत
31,693,625
मामले (भारत)
198,846,807
मामले (दुनिया)
×

Anil Sharma बोले, मुझे BJP के अनशन से नहीं पड़ता कोई फर्क

Anil Sharma बोले, मुझे BJP के अनशन से नहीं पड़ता कोई फर्क

- Advertisement -

Panchayati Raj minister Anil Sharma : मंडी। सदर विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस विधायक एवं प्रदेश सरकार में ग्रामीण विकास, पंचायती राज एवं पशु पालन मंत्री अनिल शर्मा ने बीजेपी नेताओं द्वारा लगाए जा रहे आरोपों को सिरे से खारिज किया है। मंडी से जारी अपने एक बयान में अनिल शर्मा ने कहा कि बीजेपी नेता जनता को गुमराह करने के लिए अनशन का ढोंग रच रहे हैं, जबकि उन्हें इस प्रकार के अनशन और दिखावे से कोई फर्क नहीं पड़ता। अनिल शर्मा ने कहा कि उन्होंने साढ़े चार वर्षों के कार्यकाल में सदर विधानसभा क्षेत्र में जो विकास करवाया है, उसे बीजेपी नेता पचा नहीं पा रहे हैं और मुद्दाविहिन होने के कारण आए दिन नए-नए हथकंडे अपनाकर जनता को गुमराह करने का प्रयास कर रहे हैं।

 


अनिल शर्मा ने बीजेपी के आरोपों का दिया  जवाब

अनिल शर्मा ने बीजेपी के आरोपों का जवाब देते हुए कहा कि उन्होंने अपने घर के लिए बनी सड़क में किसी भी प्रकार से सरकारी धन का दुरुपयोग नहीं किया है। घर से निकले कुछ मलबे को मजदूरों ने गलती से साथ वाले नाले में फैंक दिया था, जिसकी डैमेज रिपोर्ट विभाग द्वारा काटी गई और उसका हर्जाना भरा गया है, जबकि बाकी सारे मलबे को घर के आंगन के लिए इस्तेमाल किया गया है। होटल निर्माण में जिन खामियों की बीजेपी नेता बात कर रहे हैं, उन्हें पहले इस बात को ध्यान में रखना चाहिए कि होटल का निर्माण में पूर्व में उनकी सरकार के कार्यकाल में ही हुआ है। बीजेपी सरकार ने ही होटल के कार्य को हरी झंडी दी थी, जबकि वर्तमान सरकार के कार्यकाल में तो होटल में एक नई ईंट भी नहीं लगाई गई है।

अनिल शर्मा ने कहा कि राजमहल होटल की संपत्ति को खरीदने के लिए उन्होंने पैसे दिए थे लेकिन जिसे पैसे दिए उसने उनके साथ धोखा किया और अब यह मामला कोर्ट में चल रहा है। वहीं इन पैसों के लेन-देन की सारी जानकारी इनकम टैक्स की रिटर्न में दर्शाई गई है। उन्होंने कहा कि बीजेपी साढ़े वर्षों तक आराम से सोई रही और अब जब चुनाव नजदीक आ रहे हैं तो बीजेपी नेताओं के पास मुद्दा न होने के कारण छटपटाहट है और इसी छटपटाहट में बीजेपी नेता जनता को गुमराह करने के लिए तरह-तरह के हथकंडे अपना रहे हैं। अनिल शर्मा ने कहा कि सदर विधानसभा क्षेत्र की जनता प्रबुद्ध है और बीजेपी के इन हथकंडों के बारे में भली-भांति जानती है।

Anil Sharma के इस्तीफे को लेकर धरने पर बैठे BJP नेता

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है