Covid-19 Update

59,118
मामले (हिमाचल)
57,507
मरीज ठीक हुए
984
मौत
11,229,271
मामले (भारत)
117,446,648
मामले (दुनिया)

माननीयों का यात्रा भत्ताः बढ़ाया सरकार ने और मंत्री ने मीडिया पर फोड़ा ठीकरा

माननीयों का यात्रा भत्ताः  बढ़ाया सरकार ने और मंत्री ने मीडिया पर फोड़ा ठीकरा

- Advertisement -

ऊना। यात्रा भत्ता माननीयों का बढ़ा और बढ़ाया सरकार ने। मंत्री ने सारा ठीकरा मीडिया (Media) से सिर फोड़ा। ऊना जिला बीजेपी (BJP) की बैठक में शिरक्त करने पहुंचे ग्रामीण विकास एवं पंचायती राज मंत्री वीरेंद्र कंवर (Rural Development and Panchayati Raj Minister Virendra Kanwar) ने माननीयों के यात्रा भत्ते में बढ़ोतरी के बाद सोशल मीडिया में जनता की नाराजगी को लेकर सारा ठीकरा मीडिया के सिर फोड़ दिया।


यह भी पढ़ें: सत्ती बोले-बीजेपी सेवा सप्ताह के रूप में मनाएगी पीएम मोदी का जन्मदिन

 

कंवर ने कहा कि मीडिया में भी पॉजिटिव खबर जानी चाहिए थी, लेकिन नेगटिव खबर बनाकर प्रकाशित करने से जनता का रोष बढ़ना लाजमी है। कंवर ने कहा कि नए बिल में हमें कोई लाभ नहीं मिला है। उसमें यात्रा भत्ता का कहा गया है। उन्होंने कहा कि आज तक विधायकों को जितना भी यात्रा भत्ता मिला है, उसमें से 95 प्रतिशत लैप्स ही हुआ है। कंवर ने कहा कि जैसे अन्य कर्मचारियों को एलटीसी (LTC) की सुविधा दी जाती है, वहीं सुविधा विधायकों को दी गई है। कंवर ने कहा कि विधायकों न तो वेतन बढ़े हैं और न ही भत्ते बढ़े हैं।


हिमाचल ऑन सेल के आरोपों पर वीरेंद्र कंवर का पलटवार

वहीं, विपक्ष द्वारा सरकार पर इन्वेस्टर मीट (Investor meat) के जरिये हिमाचल ऑन सेल (Himachal On Sale) के आरोपों पर कैबिनेट मंत्री वीरेंद्र कंवर ने पलटवार किया है। कंवर ने कहा कि लोकसभा चुनावों में हुई करारी शिकस्त से कांग्रेसी नेता शीर्षासन की अवस्था में आ गए हैं और इन्हें सब कुछ उलटा पुल्टा दिखाई दे रहा है।

कंवर ने कहा कि कांग्रेसी जब सत्ता में थे, तो बहुत घूमे, लेकिन एक पैसे की भी इंवेस्टमेंट प्रदेश में नहीं ला पाए। कंवर ने कहा कि ऐसा पहली बार हुआ है कि प्रदेश के सीएम जयराम ठाकुर अपनी टीम के साथ देश व विदेश में गए है, जिसकी बदौलत 23 हजार करोड़ के एमओयू अभी तक साइन हो चुके हैं। कंवर ने कहा कि सरकार प्रदेश में 80 हजार करोड़ की इन्वेस्टमेंट का लक्ष्य लेकर चल रही है, ताकि प्रदेश के अंदर पढ़े लिखे नौजवानों को रोजगार मिले और प्रदेश आगे बढ़े।

हिमाचल अभी अभी Mobile App का नया वर्जन अपडेट करने के लिए इस link पर Click करें ….

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है