Covid-19 Update

2,05,017
मामले (हिमाचल)
2,00,571
मरीज ठीक हुए
3,497
मौत
31,341,507
मामले (भारत)
194,260,305
मामले (दुनिया)
×

Pandey @ सरकार पहले ही जमानत पर अब अधिकारियों की बारी

Pandey @ सरकार पहले ही जमानत पर अब अधिकारियों की बारी

- Advertisement -

Pandey Attack : मंडी। बीजेपी के प्रदेश प्रभारी मंगल पांडे ने वीरभद्र पर कटाक्ष करते हुए कहा कि प्रदेश सरकार जमानत पर चल रही है। अब आगे अधिकारियों को भी बेल लेनी पड़ेगी। उन्होंने कहा कि हिमाचल के लोगों की ईमानदारी को लेकर दुनिया भर में बेहतर छवि है। मगर एक व्यक्ति की वजह से हिमाचलियों के सम्मान को ठेस पहुंची है।

कहा, एक व्यक्ति ने खराब की दुनिया में हिमाचल की छवि

शनिवार को मंडी में पहली बार पहुंचे मंगल पांडेय ने कहा कि हिमाचल की छोटी काशी के नाम से मशहूर मंडी में पहली बार आया हूं। उन्होंने कहा कि हिमाचल के सत्ता परिवर्तन में छोटी काशी अहम भूमिका निभाएगी। मंगल पांडेय ने सर्किट हाउस में बीजेपी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि केंद्र की योजनाओं को जमीन पर लागू करने और प्रदेश के गरीबों को लाभ पहुंचाने के लिए प्रदेश में सत्ता परिवर्तन लाना जरूरी है।  उन्होंने कहा कि हिमाचल की जनता की गाढ़ी कमाई को लूटने का काम सरकार और अधिकारियों द्वारा किया जा रहा है।


मंगल पांडे ने कहा कि कांग्रेस सरकार प्रदेश में सड़क, स्वास्थ्य, शिक्षा और रोजगार देने में नाकाम रही है। ऐसी सरकार को सत्ता से बाहर चले जाना चाहिए। उन्होंने बीजेपी कार्यकर्ताओं का आह्वान किया कि वे राज्य सरकार की नाकामियों और केंद्र सरकार की नीतियों को लेकर जनता के बीच जाएं। इस अवसर पर सांसद रामस्वरूप शर्मा, पूर्व मंत्री एंव विधायक गुलाब सिंह ठाकुर, जयराम ठाकुर एवं अन्य पदाधिकारी मौजूद थे।

 रामस्वरुप का दावा,  Congress मुक्त होगा  Himachal

मंडी। हिमाचल आगामी विधानसभा चुनावों में कांग्रेस मुक्त हो जाएगा। यह दावा सांसद रामस्वरुप शर्मा ने मंडी में बीजेपी प्रभारी मंगल पांडे के स्वागत समारोह में मौजूद कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों को संबोधित करते हुए किया। उन्होंने कहा कि प्रदेश में जो जमानत पर सरकार चल रही है उसे हिमाचल के लोग सता में नहीं देखना चाहते।

 

सीएम नहीं चाहते मंडी का विकास

सांसद रामस्वरुप शर्मा ने आरोप लगाते हुए कहा है कि सीएम वीरभद्र सिंह जिला मंडी में विकास नहीं करवाना चाहते जिसका जीता जागता उदाहरण कलस्टर यूनिवर्सिटी को लेकर विधानसभा में कानून न बनाना है। केंद्र ने मंडी को कलस्टर यूनिवर्सिटी स्वीकृत की है। इसके लिए 25 करोड़ रुपए प्रदेश को भेज दिए हैं मगर उसके बावजूद सीएम विधानसभा में कलस्टर यूनिवर्सिटी को लेकर कानून बनाकर स्वीकृति प्रदान नहीं कर रहे हैं। मंडी में बनने वाले कारगिल शहीद पार्क की अभी तक डीपीआर नहीं बन पाई,वहीं मंडी संसदीय क्षेत्र के एनएच की भी डीपीआर नहीं बनी है।

ये भी पढ़ें  : Kaul ने दिए निर्देशः निजी Ultrasound मशीनों की करें निगरानी

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है