Covid-19 Update

2,06,369
मामले (हिमाचल)
2,01,520
मरीज ठीक हुए
3,506
मौत
31,726,507
मामले (भारत)
199,611,794
मामले (दुनिया)
×

पांडे बोले, BJP की लहर को भांपते हुए टाले गए MC Election

पांडे बोले, BJP की लहर को भांपते हुए टाले गए MC Election

- Advertisement -

 MC Elections : शिमला। बीजेपी की लहर को भांपते हुए अलोकतांत्रिक तरीके से टाले गए नगर निगम शिमला के चुनाव। यह आरोप बीजेपी के हिमाचल प्रभारी मंगल पांडे ने प्रदेश सरकार पर लगाया है। नगर निगम शिमला के चुनावों को लेकर आयोजित बैठक में उन्होंने कहा कि बीजेपी निगम चुनावों में भारी मतों से जीत दर्ज करेगी। पिछले 6 महीनों में बीजेपी ने देशभर में हुए स्थानीय निकायों के चुनावों में भारी जीत दर्ज की है और बीजेपी जीत के इस सिलसिले को नगर निगम शिमला के चुनावों में भी दोहराएगी।  नगर निगम चुनावों को लेकर आयोजित इस बैठक में नेता प्रतिपक्ष प्रेम कुमार धूमल, पार्टी के प्रदेश संगठन मंत्री पवन राणा सहित नगर निगम चुनावों के प्रभारी डॉ. राजीव बिंदल व सह प्रभारी त्रिलोक जम्वाल सहित सभी वार्डों के प्रभारियों, सह प्रभारियों, जिला पदाधिकारी, जिला शिमला से बीजेपी पदाधिकारी, कार्यसमिति सदस्य, मोर्चा के जिलाध्यक्ष, प्रकोष्ठों के जिला संयोजक मौजूद थे।

पीएम मोदी की शिमला रैली से जनता में उत्साहः पांडे

बीजेपी के हिमाचल प्रभारी मंगल पांडे ने कहा कि पीएम मोदी की रैली के बाद शिमला में कार्यकर्ताओं व जनता के बीच में उत्साह का माहौल है। मोदी सरकार द्वारा गरीबों के उत्थान के लिए चलाई जा रही योजनाओं से देशभर में गरीब व्यक्ति का मोदी सरकार के प्रति विश्वास बहुत मजबूत हुआ है। शिमला में भी आम व्यक्ति का प्रदेश सरकार व वामपंथियों के भ्रष्ट शासन से मोह भंग हो गया है। अब लोगों को केवल मात्र बीजेपी से ही उम्मीद है। प्रदेश सरकार ने बीजेपी की लहर को भांपते हुए नगर निगम चुनावों को टालने का जो अलोकतांत्रिक कार्य किया है, उसकी सजा उसे अवश्य मिलेगी।


4 जून को हमीरपुर आएंगे राजनाथ सिंह

गृह मंत्री राजनाथ सिंह हमीरपुर संसदीय क्षेत्र में 4 जून को होने वाले त्रिदेव सम्मेलन में भाग लेने के लिए आएंगे। नितिन गडकरी के इस दौरे की चर्चा बीजेपी प्रदेश कोर ग्रुप की बैठक में की गई। बैठक में भूतल एवं परिवहन मंत्री नितिन गडकरी के हिमाचल दौरे के को लेकर भी विस्तार से चर्चा हुई। नितिन गडकरी मंडी संसदीय क्षेत्र में होने वाले त्रिदेव सम्मेलन में भाग लेने आ रहे हैं।

ये भी पढ़ें  : फिर BJP के हुए पूर्व मंत्री डॉ. RR शास्त्री, हुई घर वापसी

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है