Covid-19 Update

58,645
मामले (हिमाचल)
57,332
मरीज ठीक हुए
982
मौत
11,111,851
मामले (भारत)
114,541,104
मामले (दुनिया)

सुखराम बोले, न जाने क्यों उनसे डरते हैं वीरभद्र सिंह

सुखराम बोले, न जाने क्यों उनसे डरते हैं वीरभद्र सिंह

- Advertisement -

मंडी। कांग्रेस के दिग्गज नेताओं के मंडी से चुनाव लड़ने से मना करने के प्रश्न पर पूर्व मंत्री सुखराम ने कहा कि न जाने पूर्व सीएम वीरभद्र सिंह उनसे इतना क्यों डरते हैं। वीरभद्र सिंह 6 बार सीएम रह चुके हैं और वर्तमान में भी विधायक हैं। जबकि वह तो वर्तमान में न तो एमपी हैं और न ही एमएलए।
वहीं, दिल्ली में पोते आश्रय शर्मा के लिए टिकट की मांग कर चुके पूर्व मंत्री पंडित सुखराम ने शुक्रवार को मंडी में एक बार फिर अपनी इस मांग को दोहराया। मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा कि जो भी बीजेपी का कार्यकर्ता, पदाधिकारी या फिर नेता है वो सभी उस हक से पार्टी से टिकट की मांग करते हैं और मैं भी अब बीजेपी का होने के नाते अपने पोते आश्रय शर्मा के लिए टिकट की मांग कर रहा हूं।

अगर हाईकमान कहेगा तो वह करेंगे प्रचार

पंडित सुखराम ने कहा कि देश में उनके परिवार ने राजनीति में जो आयाम स्थापित किए हैं, वह किसी दूसरे परिवार ने नहीं किए। सदर विधानसभा क्षेत्र से उनके परिवार ने 17 बार चुनाव लड़ा और एक बार भी हार नहीं मिली। 3 बार वह खुद मंडी से लोकसभा के सांसद रहे और केंद्र में मंत्री बने। टिकट को लेकर सुखराम ने स्पष्ट किया कि टिकट मिला तो ठीक नहीं मिला तो कोई बात नहीं। अगर हाईकमान उन्हें प्रचार करने के लिए कहेगी तो वह प्रचार करेंगे।
वहीं, पंडित सुखराम ने अपने छोटे पोते आयुष शर्मा को लांच करने पर सलमान खान का आभार भी जताया। उन्होंने कहा कि “सलमान को मेरा सलाम” जो उन्होंने आयुष की प्रतिभा को समझा और उसे सही मंच प्रदान किया।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है