Covid-19 Update

2,00,282
मामले (हिमाचल)
1,93,850
मरीज ठीक हुए
3,423
मौत
29,853,870
मामले (भारत)
178,745,302
मामले (दुनिया)
×

पांगी हत्याकांड : आरोपी पति के आत्महत्या करने की आशंका, मिंधल पुल पर मिले कपड़े-जूते

पांगी हत्याकांड : आरोपी पति के आत्महत्या करने की आशंका, मिंधल पुल पर मिले कपड़े-जूते

- Advertisement -

चंबा। पांगी में पत्नी की हत्या के मामले के आरोपी के चंद्रभागा नदी (Chandrabhaga River) में छलांग लगा अपनी इहलीला समाप्त करने की आशंका है। बताते चलें कि इस बात की आशंका की चर्चा गत रोज पांगी में थी। इसके बाद नदी पर स्थित मिंधल पुल पर मिले आरोपी की टीशर्ट, चप्पल तथा टॉर्च मिलने से यह शक गहरा हो गया है। पुलिस गत रोज आरोपी के बारे में छानबीन करने में जुटी रही। उधर, आत्महत्या करने के शक के चलते शव (Dead body) की तलाश जारी है तो जम्मू की किश्तवाड़ पुलिस को भी सूचित किया गया है। आज मृतक महिला के शव को चंबा मेडिकल कॉलेज पोस्टमार्टम के लिए लाया जाएगा।

यह भी पढ़ें: आईजीएमसी में सिरमौर जिले के 11 साल के लड़के की मौत पर हंगामा


 

बताते चलें कि जब तक लोगों ने महिला का गला कटा शव देखा उससे काफी देर पहले से आरोपी फरार हो चुका था। लिहाजा हत्या के बाद वो नजर नहीं आया। चंद्रभागा नदी इस समय पानी से लबालब है। ऐसे में इस बात की पुष्टि करना पुलिस के लिए भी टेढ़ी खीर बन गया है कि आरोपी ने चंद्रभागा में छलांग लगा ली या फरार हो गया है। बताते चलें कि जिला की कबायली घाटी पांगी (Pangi) में एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी की हत्या कर दी थी।

बताते चलें कि ग्राम पंचायत साच में रविवार जातर मेले का आयोजन किया गया था। इस दौरान रात भर समारोह चलता रहा। इस दौरान रेई पंचायत के निवासी तथा अपने ससुराल में ही रहने वाले ओमप्रकाश ने देर रात करीब 2 से 3 बजे के बीच तेजधार हथियार से अपनी पत्नी विमला की हत्या कर दी। उधर, मिंधल पुल पर आरोपी की चप्पल, टीशर्ट तथा टॉर्च मिलने की पुष्टि करते हुए डीएसपी हेडक्वार्टर अजय कुमार ने बताया कि आरोपी के चंद्रभागा में छलांग लगाने की आशंका के चलते जम्मू-कश्मीर पुलिस को भी सूचित कर इस बात को पुख्ता किया जा रहा है।

हिमाचल अभी अभी Mobile App का नया वर्जन अपडेट करने के लिए इस link पर Click करें …. 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है