Covid-19 Update

2,04,887
मामले (हिमाचल)
2,00,481
मरीज ठीक हुए
3,495
मौत
31,329,005
मामले (भारत)
193,701,849
मामले (दुनिया)
×

पंकज हत्याकांडः Police के हत्थे चढ़ा एक और आरोपी

पंकज हत्याकांडः Police के हत्थे चढ़ा एक और आरोपी

- Advertisement -

Pankaj Murder Case :धर्मपुर। पंकज कुमार हत्याकांड में पुलिस ने बुधवार को जोगिंद्र नाम के व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। जाहिर है कि पहली अप्रैल को सजाओपीपलु पंचायत के कोहन गांव में 22 वर्षीय पंकज कुमार पुत्र पृथी पाल की हत्या हुई थी। इस मामले में पंकज के पिता ने अपने बयान में  दो  युवकों के खिलाफ शक जताया था। उनमें से एक संजय कुमार पुत्र अछरू राम  के वारदात के समय मौजूद न होने पर पुलिस ने उसे पूछताछ के बाद छोड़ दिया था।

Pankaj Murder Case :पहली अप्रैल को हुई थी पंकज की हत्या

इसके अलावा दूसरे आरोपी  प्रीत कुमार पुत्र नन्द लाल को पुलिस ने हिरासत में  ले लिया था। लेकिन बाद में  पुलिस ने अपनी जांच में  पाया कि वारदात के वक़्त लोकनिर्माण विभाग में बेलदार के रूप में कार्यरत जोगिंदर पाल पुत्र सोहनलाल, गांव कोहन भी वहीं मौजूद था।


 वारदात से केवल 50 मीटर की दूरी पर स्थित एक दुकान में रहने वाले   एक दस वर्षीय बालक ने भी पुलिस को बताया था पंकज कुमार के साथ दो और लोग थे,  उसने तीनों को सड़क से  ऊपर की ओर जाते देखा था। जोगिंद्र पाल से पुलिस ने कई  बार पूछताछ की लेकिन वह बार-बार अपना बयान बदल रहा था। 

आज जब पुलिस ने उसे थाना बुलाया तो पुलिस को उसके बयान पर कुछ ठोस प्रमाण मिल गए। इस पर उसे आईपीसी की धारा 302 एवं 120 बी के तहत हत्या करने के जुर्म में गिरफ्तार कर लिया। डीएसपी मदन धीमान ने जोगिंद्र पाल की गिरफ्तारी की पुष्टि करते हुए बताया कि जोगिंद्र को ठोस सबूतों के आधार पर हिरासत में लिया गया है और गुरुवार को उसे का पुलिस रिमांड लेने के लिए अदालत में पेश किया जाएगा। इससे पूर्व हत्या का दूसरा आरोपी अब मंडी में ज्यूडिशियल  रिमांड पर है।

Crime: लगवैली में एक ने सल्फास  निगला, मौत

कुल्लू। साथ लगती लगवैली में डुबकन निवासी ने सल्फास निगल लिया,  जिससे उसकी मौत हो गई। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार लगवैली के डुवकन निवासी धर्मचंद ने सल्फास निगल लिया। जब परिजनों ने उसे देखा तो 108 एंबुलेंस में क्षेत्रीय अस्पताल कुल्लू पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित किया। अस्पताल प्रबंधन ने इसकी सूचना पुलिस को दी।

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कर परिजनों को सौंप दिया है। एएसपी कुल्लू निश्चिंत सिंह नेगी ने बताया कि पुलिस छानबीन में पता चला है कि व्यक्ति ने सल्फास की गालियां खाई थी, जिससे उसकी मौत हुई है। व्यक्ति ने यह कदम क्यों उठाया पुलिस इसकी भी जांच कर रही है।

शातिर सलाखों के पीछेः Hit And Run Case का आरोपी दिल्ली से Arrest

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है