Covid-19 Update

56,978
मामले (हिमाचल)
55,383
मरीज ठीक हुए
955
मौत
10,579,053
मामले (भारत)
95,675,630
मामले (दुनिया)

पन्नीरसेल्वम बोले, शशिकला झूठ बोलती है

पन्नीरसेल्वम बोले, शशिकला झूठ बोलती है

- Advertisement -

चेन्नई। ओ. पन्नीरसेल्वम  ने कहा है कि शशिकला झूठ बोलती हैं कि उन्होंने कभी अम्मा (जयललिता) से गद्दारी नहीं की। शशिकला सीएम की कुर्सी हथियाने के लिए ओछे तरीके अपना रही हैं। अगर वे अपनी कोशिशों में कामयाब हो जाती हैं तो यह डेमोक्रेसी पर बड़ा धब्बा होगा। इसके साथ ही यह भी कहा जा रहा है कि गवर्नर पन्नीरसेल्वम से पहले मुलाकात करेंगे। उसके बाद ही शशिकला से मिलेंगे। वहीं गवर्नर ने पन्नीरसेल्वम को शाम 5 और शशिकला को शाम 7 बजे का समय दिया है। गौर रहे कि AIADMK की हाल ही में हुई मीटिंग में जब शशिकला को अगला सीएम बनाने का फैसला हुआ तो पन्नीसेल्वम ने खुद ही इस्तीफा दे दिया था, लेकिन मंगलवार रात वे अचानक जयललिता की समाधि पर पहुंचे और कहा कि उनसे जबर्दस्ती इस्तीफा लिया गया था। पन्नीरसेल्वम ने कहा कि उनके खिलाफ दूसरे खेमे से जो भी आरोप लगाए जाएंगे, वे उसका जवाब देने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। उन्होंने कहा कि जब अम्मा अस्पताल में थी, तो 24 दिन बाद शशिकला ने मुझे बताया कि अम्मा ठीक हैं। यह पहला मौका था जब शशिकला ने मुझसे बात की थी।

पन्नीरसेल्वम को मिला 22 MLA का साथ

तमिलनाडु में सियासी घमासान तेजी के साथ बढ़ रहा है। कल तक 5 सर्मथकों का साथ मिलने वाले पन्नीरसेल्वम को अब 22 एमएलए का सर्मथन हासिल हो गया है। इस बीच, पन्नीरसेल्वम ने संकेत दिए हैं कि जयललिता के आवास पोएस गार्डन को वे जयललिता का स्मारक बनाने का ऐलान कर सकते हैं।

  • आज दिल्ली में राष्ट्रपति से कर सकते हैं मुलाकात

वहीं पन्नीरसेल्वम ने दो बैंकों को पत्र लिखकर कहा है कि वे किसी अन्य को पार्टी के खातों को संचालित नहीं करने दें। पन्नीरसेल्वम ने मैलापोर क्षेत्र स्थित दोनों बैंकों को लिखे अलग-अलग पत्रों में कहा कि पार्टी के प्रासंगिक नियम के तहत वह अभी भी अन्नाद्रमुक के कोषाध्यक्ष हैं। पत्र करूर व्यासा बैंक और बैंक ऑफ इंडिया के मुख्य प्रबंधकों को लिखा गया था।

दिल्ली पहुंची सत्ता की जंग
इस बीच ये लड़ाई दिल्ली तक पहुंच गई है। एआईएडीएमके के सांसद दिल्ली में हैं और आज इस मामले पर राष्ट्रपति से मुलाकात कर सकते हैं। एआईएडीएमके ने आरोप लगाया था कि पन्नीरसेल्वम की बगावत की आड़ में राज्य में राष्ट्ररपति शासन लगाया जा सकता है।

पन्नीरसेल्वम के समर्थन में अनशन
अस बीच, पन्नीरसेल्वम के समर्थन में चेन्नई के मरीना बीच पर छात्रों के कुछ समूह अनशन शुरू कर रहे हैं। कोयंबटूर और त्रिची में भी छात्र संगठनों की ओर से विरोध प्रदर्शन किया जाएगा। शशिकला की ताजपोशी रोकने के लिए अदालतों में भी लगातार याचिकाएं दायर की जा रही हैं।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Top : News

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष


HP : Board


सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है