×

पनोल सड़क पर BUS की चपेट में आया युवक, मौत

पनोल सड़क पर BUS की चपेट में आया युवक, मौत

- Advertisement -

घुमारवीं। भगेड़-झंडूता वाया पनोल सड़क पर सेर के पास मोटर साइकिल व बस में टक्कर हो गई।  इस हादसे में मोटर साइकिल सवार की घायल हो गया और बाद में उस की मौत हो गई। जानकारी के अनुसार बस (एचपी69A 8623) अपने रुट पर जा रही थी कि सामने से आ रही मोटरसाइकिल (HP23C2044) जिसे रामकृष्ण गांव मुकड़ाना चला रहा था, इस बस की चपेट में आने से गम्भीर रूप से घायल हो गया। युवक को घायल अवस्था में झंडूता CHC में लाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। झंडूता पुलिस चौकी के प्रभारी एएसआई राजकुमार ने लाश को अपने कब्जे में लेकर आगे की छानबीन शुरू कर दी है। अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाने के बाद लाश परिजनों को सौंपी जाएगी।


कुल्लू में चरस के साथ एक धरा

कुल्लू। पुलिस ने एक व्यक्ति को चरस के साथ रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार भुंतर के समीप हाथीथान नामक स्थान पर पुलिस की टीम ने नाका लगा रखा था और आने जाने वाले वाहनों की चैकिंग की जा रही थी। इस दौरान एक व्यक्ति के कब्जे से 915 ग्राम चरस बरामद की है। पुलिस उक्त व्यक्ति को गिरफ्तार कर चरस को अपने कब्जे में ले लिया है।

एएसपी कुल्लू निश्चिंत सिंह नेगी ने बताया कि चरस के साथ पकड़े गए व्यक्ति की पहचान केरल निवासी 28 वर्षीय अब्दुल्ला के रूप में हुई है। पुलिस ने व्यक्ति के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर दिया है।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है