Expand

एक और पैराग्लाइडर क्रैश, जापानी पायलट की मौत

एक और पैराग्लाइडर क्रैश, जापानी पायलट की मौत

- Advertisement -

धर्मशाला। पैराग्लाइडर क्रैश होने से पैराग्लाइडर पाइलट्स की मौत का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। एक माह के भीतर प्रदेश में पैराग्लाइडर क्रैश होने की तीसरी घटना सामने आई है जिसमें विदेशी पैराग्लाइडर की मौत हुई है। शुक्रवार को हुए ताजा हादसे में एक जापानी पायलट की मौत हो गई। प्राप्त जानकारी के अनुसार जापानी पैराग्लाइडर सुकोमो मोकोटो फ्री फ्लायर के तौर पर बिलिंग में उड़ान भरने के लिए अपने सहयोगियों के साथ आया हुआ था। शुक्रवार को उसने बिलिंग के टेक ऑफ प्वाइंट से उड़ान भरी लेकिन कुछ समय बाद ही उसका पैराग्लाइडर क्रैश हो गया, जिससे मोकोटो जमीन पर गिरकर गंभीर रूप से घायल हो गया। अचेतावस्था में उसे वीएमआरटी पालमपुर में उपचार के लिए पहुंचाया गया जहां उसने दम तोड़ दिया।

  • paraglider1बिलिंग में पेश आया हादसा
  • फ्री फ्लायर था सुकोमो मोकोटो

बिलिंग पैराग्लाइडिंग एसोसिएशन के निदेशक अनुराग शर्मा ने बताया कि सुकोमो मोकोटो फ्री फ्लायर के तौर पर अपने साथियों के साथ बिलिंग पहुंचा था। उसके पास वैध फ्लाइंग लाइसेंस भी था। उसने बाद दोपहर करीब तीन बजे बिलिंग से उड़ान भरी थी लेकिन किन्हीं अज्ञात कारणों से उसका पैराग्लाइडर क्रैश हो गया। एसपी कांगड़ा संजीव गांधी ने भी घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज करके आगामी छानबीन आरंभ कर दी है।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Google+ Join us on Google+ Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है