×

Nurpur Bus Accident: अभिभावक बोले, जो हादसे में मरे वह हमारे बच्चे थे, कोई भेड़-बकरी नहीं

Nurpur Bus Accident: अभिभावक बोले, जो हादसे में मरे वह हमारे बच्चे थे, कोई भेड़-बकरी नहीं

- Advertisement -

ऋषि/ नूरपुर। स्कूल बस हादसे में जान गंवाने वाले मासूमों के अभिभावकों ने आज एसडीएम नूरपुर आबिद हुसैन सादिक को ज्ञापन दिया। ज्ञापन देने के बाद गांव वालों ने कहा कि आज तक स्कूल प्रशासन की तरफ से कोई भी उनके घर नहीं आया। सरकार से पूछा है कि इस हादसे का गुनहगार कौन है। प्रशासन, स्कूल या पीडब्ल्यूडी विभाग। किसी को उनके मासूम बच्चों की मौत की जिम्मेवारी लेनी होगी। जो हादसे में मारे गए हैं वह हमारे बच्चे थे, कोई भेड़-बकरी नहीं।


गांव वालों ने मांग की कि स्कूल बिल्कुल भी नहीं खुलना चाहिए। सेना में कार्यरत गांव के बाशिंदे ने बताया कि जब यह बस हादसा हुआ उस समय वह ट्रेनिंग के लिए सूरतगढ़ से आगे गए थे। जैसे ही इस हादसे के बारे में मालूम हुआ तो वह तुरंत घर वापस आ गए।

मेरी इकलौती बेटी और मेरे भाई का इकलौता बेटा हादसे का शिकार हुआ। सरकार से पूछना चाहता हूं कि इस हादसे का गुनहगार कौन है। प्रशासन, स्कूल या पीडब्ल्यूडी विभाग। जो एक डंगा तीन चार महीने भी नहीं रुक पाया। पहली ही बारिश में गिर गया। अभिभावकों ने एनडीआरएफ पर भी सवाल उठाए हैं।

नूरपुर के एसडीएम आबिद हुसैन सादिक ने कहा कि खुबाड़ा गांव के लोग उनसे मिले हैं। उन गांव वालों ने उन गांव वालों की 3-4 डिमांड थीं। उन्होंने ज्ञापन भी दिया उनका कहना था कि जो एक्सीडेंट हुआ है स्कूल प्रशासन की लापरवाही से हुआ है।

उनका कहना था कि स्कूल प्रशासन ने लापरवाही की है और हादसे के बाद भी किसी से भी मिलने को नहीं आए और वह स्कूल द्वारा से खोलना नहीं चाहिए। आबिद हुसैन सादिक ने कहा कि अभी हमने अस्थाई तौर पर निर्देश दे दिया है कि स्कूल को बंद रखा जाए। स्कूल तब तक ना खुले जब तक कि कोई फैसला न हो।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है