Covid-19 Update

2,05,383
मामले (हिमाचल)
2,00,943
मरीज ठीक हुए
3,502
मौत
31,470,893
मामले (भारत)
195,725,739
मामले (दुनिया)
×

बैडमिंटन स्टार साइना नेहवाल से मिलीं परिणीति चोपड़ा, मां ने दी कुछ खास ट्रीट

बैडमिंटन स्टार साइना नेहवाल से मिलीं परिणीति चोपड़ा, मां ने दी कुछ खास ट्रीट

- Advertisement -

हैदराबाद। बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) बड़े पर्दे पर बैडमिंटन स्टार साइना नेहवाल की भूमिका निभाने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। परिणीति की बहन प्रियंका चोपड़ा जोनास ने भी मुक्केबाज़ मैरी कॉम की लाइफ स्टोरी पर काम करने से पहले उनसे मुलाकात की थी। वह भी उनके के क़दमों पर चलते हुए अपनी अगली फिल्म के लिए साइना नेहवाल (Saina Nehwal) से मिलीं। परिणीति पर्दे पर साइना की तरह दिखने के लिए पूरी कोशिश कर रही हैं और जी-जान से इसमें जुटी हुई हैं। परिणीति ने हाल ही में पहली बार हैदराबाद (Hyderabad) में बैडमिंटन स्टार साइना नेहवाल से उनके घर पर मुलाकात की। परिणीति ने साइना और उनके पेरेंट्स के साथ कुछ पल बिताए। इस दौरान परिणीति को साइना की मां ने देसी घी के बने आलू के पराठों की ट्रीट भी दी।

परिणीति ने कहा, “साइना से मिलने के बाद, मैं इस बात से काफी नर्वस हूं कि वह सब कुछ कैसे मैनेज करती हैं। मुझे उम्मीद है कि मेरे प्रयास उन्हें खुश करेगा। किसी खेल में सम्मान पाने के लिए अपना बहुत कुछ देना पड़ता है। यह एक करिश्मा ही है कि हमारी शारीरिक विशेषताएं मेल खाती हैं। अब, हम ऐतिहासिक मैचों की शूटिंग शुरू करेंगे। असली संघर्ष तब शुरू होगा, लेकिन मैं अपने जीवन में इससे ज्यादा कभी भी अधिक प्रेरित नहीं हुई हूं।”

अपने किरदार को रियल बनाने के लिए पहली बार परिणीति मुंबई (Mumbai) में स्थित राम शेठ ठाकुर इंटरनेशनल स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स के परिसर में रहकर अपने किरदार की शूटिंग करेंगी। यह फिल्म पहले से ही फ्लोर पर आ चुकी है और परिणीति गहराई के साथ सभी के सामने प्रस्तुत होने के लिए तैयार हैं। साइना नेहवाल पर बन रही बायोपिक का निर्देशन अमोल गुप्ते कर रहे हैं, जोकि टी-सीरीज के भूषण कुमार, कृष्ण कुमार और फ्रंट फुट पिक्चर द्वारा को-प्रोड्यूस्ड की गई है।

हिमाचल की ताजा अपडेट Live देखनें के लिए Subscribe करें आपका अपना हिमाचल अभी अभी YouTube Channel… 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है