Expand

Parking कर्मचारी ने मारी गर्भवती महिला को टक्कर, मौत

Parking कर्मचारी ने मारी गर्भवती महिला को टक्कर, मौत

Parking Attendant: नई दिल्ली। नोएडा में पार्किंग कर्मचारी के लापवाही से एक परिवार की खुशियां उजड़ गई। नोएडा सेक्टर 18 के अट्टा मार्केट में एक पति अपनी गर्भवती पत्नी के साथ घूमने आए थे। वह पार्किंग की जगह के पास खड़े थे तभी वहां पर अचानक एक पार्किंग कर्मचारी हौंडा सिटी लेकर आया और दोनों पति -पत्नी को जोरदार टक्कर मार दी। बताया जा रहा है कि पार्किंग कर्मचारी गाड़ी बहुत तेजी से चला रहा था और इस टक्कर से गर्भवती महिला की मौत हो गई। 

Parking Attendant: पार्किंग कर्मचारी नहीं था ट्रेंड

प्रतीक की पत्नी मानसी गर्भवती थी और दोनों शॉपिंग के लिए नोएडा सेक्टर 18 की मार्केट में आए थे। दोनों वापस लौटते वक्त पार्किंग से गुजर रहे थे तभी अचानक एक बेकाबू कार आई और मानसी और प्रतीक को टक्कर मार दी। चश्मदीदों का कहना है कि जो शख्स गाड़ी चला रहा था वह नाबालिग था और उसकी स्पीड़ भी ज्यादा थी। दरअसल, आरोपी कर्मचारी इतनी तेज गाड़ी चला रहा था कि गर्भवती महिला गाड़ी के नीचे आ गई और इस दौरान प्रतीक को भी चोटें आई हैं। दोनों को नोएडा के कैलाश अस्तपताल ले जाया गया, जहां डॉक्टर ने महिला को मृत घोषित कर दिया जवकि पति को इलाज के बाद अस्पताल से छोड़ दिया गया। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस का कहना है कि जो शख्स गाड़ी चला रहा था वह गाड़ियां पार्क करता था लेकिन वह ट्रेंड नहीं था। लिहाजा पुलिस इस मामले की जांच में जुटी है। 

यह भी पढ़ें – America में भारतीय मूल के Businessman की गोली मारकर हत्या 

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Google+ Join us on Google+ Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Advertisement
Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

Advertisement

Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है