Covid-19 Update

57,121
मामले (हिमाचल)
55,671
मरीज ठीक हुए
958
मौत
10,626,200
मामले (भारत)
98,095,813
मामले (दुनिया)

रिटायरमेंट के बाद पादरी बन गया #Porn_Star: बोला- फर्क नहीं पड़ता लोग क्या सोचते हैं

पिछले दो सालों में उन्होंने चार एडल्ट फिल्मों में काम किया है

रिटायरमेंट के बाद पादरी बन गया #Porn_Star: बोला- फर्क नहीं पड़ता लोग क्या सोचते हैं

- Advertisement -

नई दिल्ली। रिटायरमेंट (Retirement) के बाद लोग या तो पेंशन और सेव किए गए पैसों से मौज उड़ाते हैं या फिर कुछ अलग काम करने लग जाते हैं। कुछ तो अपना पेशा बदलने तक में गुरेज नहीं करते। इस तरह एक पादरी ने रिटायरमेंट के बाद अपना पेश बदल लिया है। वहीं, उसने जो नया पेश चुना है उसके बारे में जानकर हर कोई हैरान है। दरअसल ये पादरी इसलिए खबरों में हैं क्योंकि इन्होंने पॉर्न स्टार (Porn Star) का पेशा चुना। वो भी उस उम्र में जिसमें लोगों के हाथ-पैर चलने बंद हो जाते हैं। अमेरिका के नॉर्थ कैरोलिना में रहने वाले एक पूर्व पादरी ने पॉ़र्न इंडस्ट्री में कदम रखा। पिछले दो सालों में उन्होंने चार एडल्ट फिल्मों में काम किया है। इस पादरी ने कहा कि मुझसे इससे फर्क नहीं पड़ता कि चर्च मेरे बारे में क्या सोचता है।

ऐसी फिल्में करता हूं: आराम भी हो और काम भी हो जाए

इस पादरी का नाम है नॉर्म सेल्फ (Norm Self) । वहीं, उनकी उम्र तकरीबन 85 साल है। सेल्फ कहते हैं कि वे इस नए काम से खुश हैं। उन पर डॉक्यूमेंट्री भी बनी है। जिसमें उनके जीवन के बारे में दिखाया गया है। नॉर्म ने ये भी बताया कि उन्होंने शादी के बाद ये जाना था कि वे समलैंगिक हैं। इसके बाद वे अपनी पत्नी से अलग हो गए। नॉर्म आजकल अपने गे पार्टनर के साथ रहते हैं। कहते हैं कि फिलहाल वे ये योजना बना रहे हैं कि अगले 10 सालों में क्या कुछ नया करेंगे। पूर्व पादरी की ये रिपोर्ट अमेरिका के चैनल-5 के डॉक्यूमेंट्री फिल्म में दिखाई जाएगी। चैनल ने एडल्ट इंडस्ट्री पर एक डॉक्यूमेंट्री बनाई है, जिसमें नॉर्म के बारे में भी दिखाया जा रहा है।

यह भी पढ़ें: यहां शादी के बाद लड़िकयां नहीं लड़के रहते हैं ससुराल में, कहलाता है “दामादों का गांव”

नॉर्म ने बताया कि उन्हें कभी इन फिल्मों के लिए भुगतान नहीं दिया गया। वो तो उनके एक दोस्त ने कहा कि क्यों नहीं इस इंडस्ट्री को भी ट्राई करके देख लो। तो मैं उसमें शामिल हो गया। इसके बाद लोग मुझे ज्यादा पहचानने लगे। लोग मुझे पार्टियों में बुलाने लगे। मैं कभी-कभार ही ऐसी फिल्में करता हूं। ताकि आराम भी हो और काम भी हो जाए। नॉर्म ने बताया कि इन फिल्मों को करने के बाद उनके अंदर एक अलग तरह का आत्मविश्वास आया है। वो कहते हैं कि अगर भगवान उन्हें और दस साल दे दें तो वो न जाने इस इडंस्ट्री में क्या-क्या करेंगे।

हिमाचल की ताजा अपडेट Live देखने के लिए Subscribe करें आपका अपना हिमाचल अभी अभी Youtube Channel 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Top : News

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष


HP : Board


सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है