Covid-19 Update

2,00,282
मामले (हिमाचल)
1,93,850
मरीज ठीक हुए
3,423
मौत
29,881,965
मामले (भारत)
178,960,779
मामले (दुनिया)
×

अब आया पतंजलि का कपड़ा, दिवाली पर रामदेव ने दी 25 परसेंट छूट

अब आया पतंजलि का कपड़ा, दिवाली पर रामदेव ने दी 25 परसेंट छूट

- Advertisement -

नई दिल्ली। आयुर्वेदिक दवाओं और घरेलू उपयोग के सामान के बाद पतंजलि ने अब कपड़ा भी लांच कर दिया है। योग गुरु बाबा रामदेव की कंपनी पतंजलि का भारत में पहला शो रूम धनतेरस के मौके पर सोमवार को दिल्ली में खुल गया। शो रूम का उद्घाटन करने के बाद बाबा रामदेव ने दिवाली के मौके पर ग्राहकों के लिए 25 परसेंट छूट का भी ऐलान किया।

पतंजलि परिधान के नाम दिल्ली के नेताजी सुभाष प्लेस में आयोजित उद्घाटन समारोह में बाबा रामदेव के साथ अन्य शख्सियतों के साथ पहलवान सुशील कुमार और फिल्म निर्माता मधुर भंडारकर भी मौजूद रहे। इस मौके पर बाबा रामदेव ने बताया कि दिसंबर महीने तक देशभर में करीब 25 नए स्टोर खुल जाएंगे। पतंजलि परिधान के स्टोर में भारतीय परिधानों के साथ-साथ पश्चिमी पोशाक, एक्ससरीज और आभूषण भी मिलेंगे।


बाबा रामदेव के प्रवक्ता ने ट्वीट कर बताया कि पतंजलि परिधान में मेंस वेयर, विमिंज वेयर, किड्स वेयर, डेनिम वेयर, एथनिक वेयर, कैजुअल वेयर और फॉर्मल वेयर आदि के 3000 से ज्यादा वैराइटिजी में कपड़े मिलेंगे। ये पोशाक लिवफिट, आस्था और संस्कार ब्रैंड्स के तहत उपलब्ध होंगे। ट्वीट में कहा गया है कि जिस तरह खादी ने देश के स्वतंत्रता संग्राम का नेतृत्व किया था, उसी तरह पतंजलि परिधान देश में आर्थिक आजादी का वाहक बनेगा।

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है