×

Pathania का सवालः BJP बताए कौन सी Administrative इकाई खोली

Pathania का सवालः BJP बताए कौन सी Administrative इकाई खोली

- Advertisement -

धर्मशाला। प्रदेश कांग्रेस सरकार द्वारा लिए गए हर फैसले का विरोध करना बीजेपी नेताओं की आदत बन गई है। अब बीजेपी नेता यह भी बता दें कि जब उनकी सरकारें थीं तो उन्होंने कौन सी प्रशासनिक इकाई जिला कांगड़ा में खोली। यह शब्द वन निगम के उपाध्यक्ष केवल सिंह पठानिया ने धर्मशाला में पत्रकार वार्ता के दौरान कहे।


  • कांग्रेस सरकार के हर फैसले का विरोध बन गई है आदत
  • धर्मशाला को राजधानी बनाने का विरोध करने वालों का असली चेहरा आ रहा सामने
  • बीजेपी को तकलीफ इस बात की हो रही कि चुनावी मुद्दा हाथ से गया

पठानिया ने कहा कि सीएम वीरभद्र सिंह के फैसलों का विरोध करने के बावजूद बीजेपी नेता उन्हीं परंपराओं और फैसलों का निर्वहन करते हैं तो फिर बीजेपी नेता यह विरोध करने का ढोंग करते ही क्यों हैं। उन्हें चाहिए कि प्रदेश सरकार के इस फैसले का स्वागत करें और निचले हिमाचल से भेदभाव करने के अपने आरोपों पर भी एक बार फिर से विचार करें।

पठानिया ने कहा कि बीजेपी को धर्मशाला के राजधानी बनने का दुःख नहीं है लेकिन दुःख इस बात का है कि उनके हाथ से चुनावी मुद्दा छिन गया है जिसके दम पर वह कई वर्षों से प्रदेशवासियों खासकर कांगड़ा, चंबा, ऊना और हमीरपुर जिला के लोगों को बेवकूफ बना रहे थे। सीएम वीरभद्र सिंह ने उनसे अब यह मुद्दा भी छीन लिया है और इससे बीजेपी नेता बौखला गये हैं। केवल सिंह पठानिया ने कहा कि जो बीजेपी नेता धर्मशाला में क्रिकेट स्टेडियम बनने और चंद मैच होने के बाद यह कहते थे की धर्मशाला अंतरराष्ट्रीय मानचित्र पर आ गया, अब वही लोग धर्मशाला के राजधानी बनने का विरोध क्यों कर रहे हैं। अगर चंद मैचों से धर्मशाला को इतनी ख्याति मिल सकती है तो राजधानी बनने से क्या नुक्सान होगा वो यह भी जनता को बताएं। पठानिया ने कहा कि बीजेपी नेताओं ने धर्मशाला में विधानसभा परिसर बनने का भी विरोध किया था। विपक्ष में बैठे बीजेपी नेताओं का कहना था कि वह इस परिसर को रिसोर्ट बना देंगे। आखिर क्यों उन्होंने सीएम बनने के बाद विधानसभा परिसर को रिसोर्ट में तबदील क्यों नहीं करवाया और क्यों यहां सत्र आयोजित करवाए, इसका जवाब भी प्रदेशवासियों को दें। पठानिया ने कहा कि धर्मशाला को राजधानी बनाने के लिए वह सीएम का धन्यवाद करते हैं और इसी के लिए जल्द ही सीएम के सम्मान में एक धन्यवाद रैली का आयोजन किया जाएगा। इस धन्यवाद रैली में जिला कांगड़ा के अलावा चंबा, ऊना, हमीरपुर और बिलासपुर की जनता भी भाग लेगी। इस अवसर पर पठानिया के साथ नगर निगम धर्मशाला की मेयर रजनी व्यास, डिप्टी मेयर देवेंद्र जग्गी, जिला परिषद सदस्य विनीत धीमान, वरिष्ठ कांग्रेस नेता देवदत्त शर्मा, शहरी कांग्रेस अध्यक्ष आरपी चोपड़ा और अन्य उपस्थित रहे।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है