Covid-19 Update

1,58,472
मामले (हिमाचल)
1,20,661
मरीज ठीक हुए
2282
मौत
24,684,077
मामले (भारत)
163,215,601
मामले (दुनिया)
×

प्रायवेट आपरेटरों की हड़ताल से पठानकोट डिपो ने कमाए अढाई लाख

प्रायवेट आपरेटरों की हड़ताल से पठानकोट डिपो ने कमाए अढाई लाख

- Advertisement -

ऋषि महाजन/ नूरपुर। प्रायवेट बसों की दो दिन चली हड़ताल एचआरटीसी के लिए फायदे का सौदा साबित हुई है। पठानकोट डिपो की बात करें तो इस डिपो ने मजह दो दिन में ढाई लाख से भी अधिक कमाए हैं। पहले दिन पठानकोट डिपो ने 20 से 24 अतिरिक्त बसें चला कर लगभग एक लाख का मुनाफा कमाया। जबकि दूसरे दिन 35 से 40 गाड़ियां अतिरिक्त चलाकर डेढ़ लाख से भी अधिक मुनाफा कमा कर परिवहन निगम की तिजौरी भर दी। उधर कई दिनों से केंद्र सरकार द्वारा भेजी गई जेएनयूआरएम की बसें जो परिवहन कार्यशाला में धूल फांक रही थीं उनका भी निगम ने भरपूर फायदा उठाया।


यातायात नियमों की भी उड़ी धज्जियां

इस दौरान यातायात नियमों की भी धज्जियां उड़ती देखी गईं। निगम की ओवरलोडिड बसें सड़कों पर दौड़ती दिखीं। आलम यह था कि कुछ बसें 80 के करीब सवारियों से लदी दिखीं। लोगों का कहना है कि अगर कोई बड़ा हादसा हो जाता तो इसकी जिम्मेदारी किसकी होती। वहीं एक तरफ पुलिस यातायात नियमों के उल्लंघन करने वालों का चालान काटकर उन्हें नियमों का पालन करने की दुहाई देती है।


वहीं दो दिन निगम की बसों में बेरोकटोक ओवरलोडिंग होती रही उसकी तरफ न पुलिस का ध्यान गया और न ही प्रशासन का। इस संदर्भ में जब रिजनल मैनेजर विनोद ठाकुर से बात की गई तो उन्होंने निगम की पीठ थपथपाते हुए कहा कि हमने 2 दिन लगभग ढाई लाख का मुनाफा कमाया है। पहले दिन हमने 20 से 24 अतिरिक्त गाड़ियां चलाई और दूसरे दिन 35 से 40 अतिरिक्त गाड़ियां चलाई ताकि लोगों को हड़ताल के चलते कोई असुविधा ना हो।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है