×

कंगना विवादित Tweet केस : कोर्ट ने पूछा कितने लोग देश में Twitter इस्तेमाल करते हैं

मनजिंदर सिंह सिरसा ने दायर की है अभिनेत्री के खिलाफ याचिका

कंगना विवादित Tweet केस : कोर्ट ने पूछा कितने लोग देश में Twitter इस्तेमाल करते हैं

- Advertisement -

नई दिल्ली। कंगना रनौत (Kangana Ranaut ) द्वारा किए गए विवादित ट्विट (Controversial Tweet) के मामले में आज पटियाला हाउस कोर्ट ने सुनवाई हुई। उधर, पटियाला हाउस कोर्ट ने अब दिल्ली पुलिस (Delhi Police) से जवाब मांगा है। दरअसल किसान आंदोलन के शुरुआती दिनों में कंगना रनौत ने किसानों पर ट्विट के जरिए कई टिप्पणी की थी। इन्हीं में से कुछ ट्विट के खिलाफ अदालत में याचिका दायर की गई है और कंगना रनौत पर मामला दर्ज करने की भी मांग की गई है। आज इस मामले पर दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट (Patiala House Court) में सुनवाई की गई। कोर्ट ने दिल्ली पुलिस (Delhi Police) से मामले को लेकर एक्शन टेकन रिपोर्ट मांगी है।


यह भी पढ़ें: कंगना रनौत छोड़ चुकी थी एक्टिंग, Queen फिल्म ने बदल दी अभिनेत्री की पूरी जिंदगी

इसके साथ ही कोर्ट ने सुनवाई के दौरान याचिकाकर्ता के वकील से भी कुछ सवाल पूछ लिए। कंगना के खिलाफ यह याचिका मनजिंदर सिंह सिरसा (Manjinder singh Sirsa) की ओर से लगाई गई है। कोर्ट ने सिरसा (Sirsa) के वकील से पूछा कि अगर किसी ने सोशल मीडिया पर कुछ कहा है, तो वो आपके लिए इतना जरूरी क्यों है, कितने लोग देश में ट्विटर का इस्तेमाल करते हैं।

अदालत में याचिकाकर्ता द्वारा कहा गया कि अगर कंगना रनौत कुछ ट्विट (Kangana Ranaut Tweet) करती हैं, तो वो मीडिया में भी प्रकाशित होता है। इसलिए कंगना रनौत के बयान से सांप्रदायिक तनाव हो सकता है। इसके बाद कोर्ट ने फिर से पूछा कि कितने लोग सोशल मीडिया (Social Media) पर हैं या अखबार पढ़ते हैं। दरअसल अभिनेत्री कंगना रनौत किसान आंदोलन (Farmers Protest) के खिलाफ लगातार ट्विटर पर बातें लिखती रही हैं। कंगना रनौत ने 29 नवंबर, 4 दिसंबर और इस साल दो फरवरी को किसान आंदोलन (Farmers Protest) को लेकर ट्विट किए थे।

यह भी पढ़ें: तांडव केस : सुप्रीम कोर्ट ने Amazon Prime इंडिया चीफ की गिरफ्तारी पर रोक लगाई

इन्हीं ट्विट (Tweet) को लेकर मामला अब कोर्ट में जा पहुंचा है। इन ट्विट में कंगना (Kangana Ranaut) ने किसानों की तुलना आतंकवादियों से की थी। आपको बता दें कि पटियाला हाउस कोर्ट (Patiala House Court) में अब मामले की सुनवाई 24 अप्रैल को होगी। कंगना रनौत द्वारा किए गए इन ट्विट के खिलाफ ही मनजिंदर सिंह सिरसा (Manjinder singh Sirsa) ने अदालत में याचिका दायर की है। अदालत से मांग की गई है कि कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के खिलाफ केस दर्ज करने की इजाजत दी जाए। कंगना रनौत की ओर से किसान आंदोलन (Farmers Protest) में शामिल लोगों की तुलना आतंकवादियों से की गई थी, साथ ही पैसे लेकर आंदोलन में जाने का आरोप भी लगाया गया था।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है