×

सोलनः अस्पताल के मेल वार्ड की खिड़की से कूदा उपचाराधीन मरी़ज, मौत

सोलनः अस्पताल के मेल वार्ड की खिड़की से कूदा उपचाराधीन मरी़ज, मौत

- Advertisement -

दयाराम कश्यप/सोलन। क्षेत्रीय अस्पताल सोलन में दाखिल एक युवक ने मंगलवार को खिड़की से छलांग लगा दी। उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। वह पेट की गंभीर बीमारी से पीड़ित था। दो दिन पहले ही अस्पताल में भर्ती किया गया था। अस्पताल में मरीज की मां भी उसके साथ थी। बता दें कि नेपाली मूल का व्यक्ति राजकुमार (32) सुबाथू का रहने वाला था। राजकुमार को 27 अक्टूबर को मेडिकल पुरुष वार्ड (Male Ward) में दाखिल किया गया था। जिस वार्ड (Ward) में उसे रखा गया था, वहां काफी कम मरीज थे। मंगलवार तड़के उसकी मां गहरी नींद में सो रही थी तो राजकुमार चुपचाप उठा और दूसरे कमरे में चला गया। यहां उसने खिड़की से छलांग लगा दी। सड़क पर गिरते ही उसके सिर से खून बहने लगा। आपातकालीन कक्ष Emergency Room) में मौजूद कर्मचारी उसे अंदर ले आए, लेकिन करीब दस मिनट में ही उसने दम तोड़ दिया।



हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group… 

कुछ देर बाद उसकी मां ने उसे देखा तो बिस्तर पर नहीं था। वह चिल्लाने लगी। अन्य मरीज और तीमारदार भी उठकर युवक को ढूंढने लगे। जब कहीं नहीं मिला तो इसकी सूचना अस्पताल को दी गई। उधर, घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस (Police) टीम मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लिया। मंगलवार को पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है।

क्षेत्रीय अस्पताल के कार्यकारी चिकित्सा अधीक्षक डॉ. कमल ने बताया कि मेडिकल मेल वार्ड में भर्ती मरीज ने खिड़की से कूदकर जान दी है। वह मनोरोगी था और पेट की घातक बीमारी से ग्रस्त था। रात को अचानक उठकर खिड़की से कूद गया। तुरंत उसे इमरजेंसी में लेकर गए, लेकिन प्राथमिक उपचार के दौरान उसने दम तोड़ दिया। एएसपी (ASP) डॉ. शिव कुमार शर्मा ने बताया कि एक नेपाली मूल के मरीज को सुबाथू से इलाज के लिए लाया गया था। वह शराब पीने का आदी था। इस कारण उसके पेट में पानी भर गया था। पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है।

हिमाचल अभी अभी Mobile App का नया वर्जन अपडेट करने के लिए इस link पर Click करें… 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है