Covid-19 Update

2,00,410
मामले (हिमाचल)
1,94,249
मरीज ठीक हुए
3,426
मौत
29,933,497
मामले (भारत)
179,127,503
मामले (दुनिया)
×

तहसीलदार से हाथापाई पर भड़का पटवारी एवं कानूनगो संघ, Una में निकाली रोष रैली

तहसीलदार से हाथापाई पर भड़का पटवारी एवं कानूनगो संघ, Una में निकाली रोष रैली

- Advertisement -

ऊना। तहसीलदार ऊना विजय राय (Tehsildar Una Vijay Rai) पर हमला करने वाले व्यक्ति के विरुद्ध संयुक्त पटवार कानूनगो महासंघ, पटवार एवं कानूनगो संघ और अराजपत्रित कर्मचारी महासंघ ने कड़ी कार्रवाई की मांग उठाई है। तहसीलदार ऊना के साथ हुई मारपीट की घटना के विरोध में तीनों संगठनों ने एमसी पार्क ऊना से लेकर मिनी सचिवालय तक रोष रैली निकाली। इस दौरान पटवारी व कानूनगो संघ ने प्रदेश सरकार से राजस्व अधिकारियों एवं कर्मचारियों की सुरक्षा की मांग उठाई।

यह भी पढ़ें: Una: तहसीलदार पर कार्यालय में हुआ हमला, आरोपी ने लगाया काम लटकाने का आरोप


रैली में पहुंचे राजस्व फील्ड अधिकारियों ने एक आवाज में कहा कि इस प्रकार के हमले को सहन नहीं किया जा सकता। इस पर सख्त से सख्त कार्रवाई की जानी चाहिए। पटवार कानूनगो संघ के अध्यक्ष रविंदर शर्मा ने कहा कि यदि तहसीलदार अपने कार्यालय में सुरक्षित नहीं रहेगा तो फील्ड अधिकारी कैसे सुरक्षित महसूस करें। उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार ने अनेक हेल्पलाइन, जनमंच जनता के लिए शुरू किए हम इनका स्वागत करते हैं, लेकिन सरकार कर्मचारियों की समस्याओं को सुनने के लिए भी कोई हेल्पलाइन जारी करें।

वहीं, अराजपत्रित कर्मचारी महासंघ के जिलाध्यक्ष रमेश ठाकुर ने कहा कि जब अधिकारी ही कार्यालयों में सुरक्षित नहीं है तो कर्मचारी कैसे सुरक्षित होगा। रमेश ठाकुर ने कहा कि विभिन्न विभागों में बहुत पद रिक्त चल रहे हैं जिस कारण कर्मचारियों को काम का बोझ बहुत ज्यादा है इसलिए सरकार को चाहिए की खाली पदों को तुरंत भरा जाए। उधर, डीसी ऊना संदीप कुमार (DC Una Sandeep Kumar) ने कर्मचारियों को गलत व्यवहार करने वाले लोगों के खिलाफ उचित कार्रवाई का आश्वासन दिया। डीसी ऊना ने कहा कि कुछ गलत लोगों की बजह से सही लोगों के काम नहीं रुकना चाहिए।

हिमाचल की ताजा अपडेट Live देखनें के लिए Subscribe करें आपका अपना हिमाचल अभी अभी YouTube Channel...

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है