×

पटवार घर में भड़की आग से अंदर सो रहा Patwari जिंदा जला

पटवार घर में भड़की आग से अंदर सो रहा Patwari जिंदा जला

- Advertisement -

चंबा। जिला चंबा की पंचायत झझांकोठी के पटवार घर में आग लगने से अंदर सो रहा पटवारी जिंदा जल गया। बताया जा रहा है कि पटवारी भगत राम पटवार घर के साथ लगते कमरे में सोया हुआ था। देर रात लगी इस आग में भगत राम बुरी तरह से झुलस गया था, जिसे बाद में अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। आग लगने के कारणों का अभी तक पता नहीं चल पाया है। पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है।


जानकारी के अनुसार देर रात चंबा से झझांकोठी पहुंचे भगत राम के बेटे को कमरे के अंदर से कुछ जलने की गंध आई। इसके बाद उसने किसी तरह कमरे का दरवाजा तोड़ कर अंदर देखा तो उसके होश उड़ गए। कमरे में भगत राम बुरी तरह झुलस चुका था। बेटे ने किसी तरह अपने पिता को सिविल अस्पताल तीसा पहुंचाया, जहां चिकित्सक ने भगत राम को मृत घोषित कर दिया। मंगलवार को भगत राम का शव पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंपा दिया है। वहीं, पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। विधानसभा उपाध्यक्ष हंस राज ने अस्पताल में पहुंच मृतक के परिजनों को सांत्वना दी और मामले की जांच के आदेश दिए ।

सलूणी के डीएसपी राम कर्ण राणा ने पटवारी की मौत की पुष्टि करते हुए बताया कि पुलिस मृतक पटवारी भगत राम की मौत की जांच कर रही है। जिस कमरे में पटवारी की जलकर मौत हुई है पुलिस वहां जाकर पंचनामा तैयार कर रही है।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है