×

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पीसी चाको ने छोड़ी पार्टी, केरल चुनाव में कांग्रेस को झटका

बोले- केरल कांग्रेस की टीम के साथ काम करना मुश्किल है

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पीसी चाको ने छोड़ी पार्टी, केरल चुनाव में कांग्रेस को झटका

- Advertisement -

नई दिल्ली। चार राज्यों और एक केंद्र शासित प्रदेश में चुनाव की तारीखों का ऐलान हो चुका है, लेकिन कांग्रेस (Congress) में अंदरखाते सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है। पश्चिम बंगाल में कांग्रेस (West Bengal) के वरिष्ठ नेताओं में गठबंधन को लेकर दरार सामने आने के बाद अब कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पीसी चाको (PC Chacko Resigns) ने पार्टी से ही इस्तीफा दे दिया है। दरअसल, केरल (Kerala Elections) में भी चुनाव हैं, लेकिन इससे पहले यह कांग्रेस के लिए बड़ा झटका है, क्योंकि पार्टी के वरिष्ठ नेता ने नाराजगी जाहिर करते हुए पार्टी से ही इस्तीफा दे दिया है।


यह भी पढ़ें: पश्चिम बंगाल चुनाव : दीदी ने नंदीग्राम से दाखिल किया नामांकन, सुवेंदु बोले- बाहरी हैं ममता बनर्जी

जानकारी के अनुसार कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पीसी चाको (PC Chacko) ने इस्तीफा दिया है। खुद पीसी चाको ने इसका ऐलान करते हुए कहा है कि मैंने कांग्रेस (Congress) पार्टी छोड़ दी है और अपना इस्तीफा पार्टी की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) को भेज दिया है। इस्तीफे के ऐलान के बाद चाको ने कहा कि केरल कांग्रेस (Kerala Congress) की टीम के साथ काम करना मुश्किल है। चाको ने इस्तीफे को लेकर अधिक कुछ नहीं कहा है, लेकिन माना जा रहा है कि केरल की त्रिशुर संसदीय सीट का लोकसभा में प्रतिनिधित्व करने वाले चाको टिकट वितरण (Ticket Distribution) से नाराज थे। गौरतलब है कि केरल में विधानसभा चुनाव हैं।

यह भी पढ़ें: जनआक्रोश रैलीः शुक्ला बोले- प्रदेश सरकार की उल्टी गिनती शुरु, वीरभद्र की नेताओं को नसीहत

आपको बता दें कि पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव में कांग्रेस द्वारा इंडियन सेक्‍युलर फ्रंट (ISF) से गठबंधन पर पहले ही पार्टी के नेताओं में ठन चुकी है। वरिष्ठ कांग्रेस नेता आनंद शर्मा (Anand Sharma) पहले ही आईएसएफ के साथ गठबंधन को लेकर एतराज जता चुके हैं। इस पर उन्होंने कई ट्विट भी किए थे। इसके बाद अधीर रंजन ने जवाब देते हुए कहा था कि हमें पता है आनंद शर्मा का बिग बॉस कौन है और वो किसे खुश करना चाहते हैं।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है