×

पाकिस्तान के कप्तान अपने कपड़ों की वजह से हुए ट्रोलिंग का शिकार

पाकिस्तान के कप्तान अपने कपड़ों की वजह से हुए ट्रोलिंग का शिकार

- Advertisement -

नई दिल्ली। क्रिकेट वर्ल्ड कप (Cricket World Cup) के उद्घाटन समारोह (Opening ceremony) में ब्रिटेन की रानी, महारानी एलिजाबेथ (Queen Elizabeth) सभी टीमों के कप्तानों से मिलीं और उनके साथ फोटोशूट (Photoshoot) भी करवाया। इस मौके पर सभी कप्तानों ने अपनी-अपनी टीम के लोगो वाले ब्लेजर (Blazer) पहने थे। मगर एक कप्तान ने कुछ ऐसा किया जिसकी वजह से वो इंटरनेट पर लाखों लोगों के लिए हंसी के पात्र बन गए। हम बात कर रहे हैं पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान सरफराज अहमद (Sarfaraz Ahmed) की। जहां सारे कप्तान पैंट शर्ट पेहेन कर पहुंचे वहीं सरफराज ने पयजामा-कुर्ता पहन कर महारानी से मुलाकात की। और तो और उसके ऊपर से उन्होंने पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) का वेस्टर्न स्टाइल ब्लेजर भी पहना हुआ था।


यह भी पढ़ें: आज होगी मोदी कैबिनेट की पहली बैठक, हो सकता है मंत्रालयों का बंटवारा

 

पाकिस्तान क्रिकेट कप्तान का ये पहनावा सबसे पहले, भारत को भारतवासियों से ज़्यादा अपना मानने वाले तारिक फतेह (Tarek Fatah) का शिकार बना। उन्होंने लिखा कि जहां हर कप्तान शर्ट और टाई पहन कर आया था वहां पाकिस्तान के कप्तान ने कुछ और ही पहनना उचित समझा। उन्होंने आगे यह भी कहा की वो हैरान हैं कि सररफराज ने इस मौके पर लुंगी, बनयान और टोपी क्यों नहीं पहना।

इसके बाद ट्विटर (Twitter) पर सरफराज के एक से बढ़कर एक मीम वायरल होने लगे। बता दें कि आज पाकिस्तान (Pakistan) और वेस्ट इंडीज (West Indies) के बीच विश्व कप का दूसरा मैच खेला जा रहा है। पाकिस्तान की टीम ने बेहद ख़राब प्रदर्शन करते हुए मात्र 105 रन बनाए। फिलहाल एस्ट इंडीज की टीम 2 विकेट के नुक्सान पर 46 रन बना कर जीत की ओर बढ़ रही है।

हिमाचल अभी अभी Mobile App का नया वर्जन अपडेट करने के लिए इस link पर Click करें

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है