Covid-19 Update

2,00,410
मामले (हिमाचल)
1,94,249
मरीज ठीक हुए
3,426
मौत
29,933,497
मामले (भारत)
179,127,503
मामले (दुनिया)
×

भारत में नहीं UAE में खेला जाएगा ICC T-20 वर्ल्ड कप 2021 !

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के चेयरमैन एहसान मनी ने किया दावा

भारत में नहीं UAE में खेला जाएगा ICC T-20 वर्ल्ड कप 2021 !

- Advertisement -

कोरोना काल में भारत की स्थिति को देखते हुए ICC T-20 वर्ल्ड कप 2021 को लेकर कई तरह की बातें उठने लगी हैं। T-20 वर्ल्ड कप की मेजबानी भारत के पास है। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) के चेयरमैन एहसान मनी ने ICC T-20 वर्ल्ड कप 2021 को लेकर एक बड़ा दावा किया है। पीसीबी के मुखिया ने कहा है कि T-20 वर्ल्ड कप 2021 भारत में नहीं, बल्कि संयुक्त अरब अमीरात यानी UAE में खेला जाएगा, क्योंकि भारत में कोरोना वायरस की स्थिति काफी भयावह है।

यह भी पढ़ें: धोनी के घर नया मेहमान, बेटी जीवा ने शेयर की तस्वीर

अंतर-प्रांतीय समन्वय मंत्रालय (आईपीसी) की बैठक के बाद मीडिया से बात करते हुए पीसीबी अध्यक्ष ने कहा कि ICC T-20 वर्ल्ड कप को यूएई ले जाया जा रहा है। उन्होंने कहा, “भारत में होने वाला ICC T-20 World Cup अब UAE में होने वाला है। भारत कोरोना की वजह से आईपीएल 2021 के बचे हुए मैच यूएई में कराने को मजबूर है। ऐसे में पाकिस्तान के पास अबू धाबी में शेष पीएसएल मैचों के आयोजन स्थल को स्थानांतरित करने के अलावा कोई विकल्प नहीं था।” पीसीबी अध्यक्ष ने कहा कि आजकल क्रिकेट मैच आयोजित करना आसान नहीं है। सभी क्रिकेट बोर्ड समायोजन कर रहे हैं और पीसीबी ने कुछ भी नया नहीं किया है। इस तरह की राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय प्रतिबद्धताओं में शामिल सभी लोगों की सुरक्षा सर्वोच्च प्राथमिकता होनी चाहिए। उन्होंने कहा, “हम कोई जोखिम नहीं उठा सकते। खिलाड़ियों और अधिकारियों की सुरक्षा हमारी सर्वोच्च प्राथमिकता होनी चाहिए।”


बता दें कि ICC ने BCCI को टी 20 वर्ल्ड कप की मेजबानी पर फैसला करने के लिए 28 जून तक का समय दिया है। बीसीसीआई ने हाल ही में हुई SGM के दौरान मेजबानी पर फैसला लेने के लिए ICC से और वक्त मांगा था, जिसे स्वीकार कर लिया गया था। इस बीच इस तरह की खबर से खेल प्रेमियों में थोड़ी हलचल जरूर है।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए Subscribe करें हिमाचल अभी अभी का Telegram Channel

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है