Covid-19 Update

2,05,061
मामले (हिमाचल)
2,00,704
मरीज ठीक हुए
3,498
मौत
31,396,300
मामले (भारत)
194,663,924
मामले (दुनिया)
×

PCB ने जताया ‘इरफान’ की मौत पर दुख: गेंदबाज ने Tweet कर कहा- मैं जिंदा हूं

PCB ने जताया ‘इरफान’ की मौत पर दुख: गेंदबाज ने Tweet कर कहा- मैं जिंदा हूं

- Advertisement -

नई दिल्ली। पाकिस्तान (Pakistan) में कब और क्या नया कारनामा हो जाए इस बारे में कुछ भी कहना मुश्किल है। ताजा मामला पाकिस्तानी गेंदबाज मोहम्मद इरफान (Mohammad Irfan) से जुड़ा हुआ है। दरअसल पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) ने अपने टि्वटर हैंडल से एक अन्य क्रिकेटर मोहम्मद इरफान की मौत (Death) पर शोक व्यक्त करते हुए ट्वीट किया था। लेकिन फैन्स से इसे समझने में गफलत हो गई और वे 7 फीट 1 इंच लंबे कद के इस खिलाड़ी के लिए दुखी होकर शोक जताने लगे। जिसके बाद मोहम्मद इरफान को खुद आगे आकर ट्वीट कर यह बताना पड़ा कि वह अभी जिंदा हैं।

यह भी पढ़ें: Rahul Gandhi ने पूछा- जमीन छीनी, सैनिक मारे, फिर चीन का मीडिया PM मोदी की तारीफ क्यों कर रहा है?

सोशल मीडिया आउटलेट्स पर यह आधारहीन खबर फैल रही है

पीसीबी द्वारा अन्य किसी खिलाड़ी के लिए किए गए इस ट्वीट के बाद सोशल मीडिया पर यह अफवाह उड़ गई मोहम्मद इरफान की कार का ऐक्सीडेंट (Car Accident) हो गया है, जिसमें उनकी मौत हो गई। इस अफवाह के उड़ने के बाद मोहम्मद इफान के रिश्तेदार, दोस्त धड़ाधड़ उन्हें फोन करने लगे। वहीं जब इरफान लगातार आ रहे फोन कॉल और मीडिया में प्रसारित हो रही खबरों से परेशान हो गए तो उन्होंने ट्वीट कर बताया कि वे जिंदा हैं। इरफान ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘सोशल मीडिया आउटलेट्स पर यह आधारहीन खबर फैल रही है कि एक कार दुर्घटना में मेरी मौत हो गई है। इसने मेरे परिवार और दोस्तों को काफी परेशान कर दिया, और मुझे इसे लेकर लगातार कॉल्स आ रहे हैं। कृपया इन चीजों से दूर रहें और कोई दुर्घटना नहीं हुई हम सुरक्षित हैं।’

बता दें कि पाकिस्तान की मूक बधिर टीम के पूर्व क्रिकेटर मोहम्मद इरफान ने 12 इंटरनेशनल मैच खेले थे, जिनका हाल ही में निधन हो गया। पीसीबी ने इसी पूर्व खिलाड़ी की मौत पर अपना शोक संदेश ट्वीट किया था। लेकिन फैन्स ने इसे गलत ढंग से लेकर पाकिस्तान के फास्ट बोलर मोहम्मद इरफान से जोड़ दिया, जिसके बाद यह अफवाह फैल गई।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group…

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है