×

SUKHU ऑन ANURAG: झूठ के सहारे कर रहे Politics

SUKHU ऑन ANURAG: झूठ के सहारे कर रहे Politics

- Advertisement -

शिमला। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष सुखविंद्र सिंह सुक्खू ने आज नोटबंदी के खिलाफ किए गए विरोध प्रदर्शन के दौरान बीजेपी सांसद अनुराग ठाकुर पर तंज कसे। उन्होंने अनुराग ठाकुर को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि बीजेपी के नेता झूठ की राजनीति करते हैं और आज भी कर रहे हैं। लेकिन लोग अब इनके झूठे वादों में आने वाले नहीं। सुक्खू ने कहा कि बीजेपी सांसद अनुराग ठाकुर ने भी खुद झूठ का इस्तेमाल किया। अनुराग ठाकुर ने बीसीसीआई अध्यक्ष रहते सुप्रीमकोर्ट में ही झूठा शपथ पत्र दे दिया। उनका कहना था कि बीजेपी नेता सत्ता हथियाने के लिए झूठ का सहारा लेते हैं और यह इससे साबित होता है। उन्होंने कहा कि बीजेपी नेताओं ने लोकसभा चुनाव में लोगों से झूठे वादे किए।


  • सुप्रीमकोर्ट में ही झूठा शपथ पत्र दे डाला
  • अब लोग इनके झूठे वादों में नहीं फंसेंगे

सुक्खू ने कहा कि बीजेपी ने व्यापारीकरण की नीति को अपनाया है और राजनीति का व्यापारीकरण किया है। उन्होंने कहा कि बीजेपी ने चार स्थानों पर नोटबंदी से ठीक पहले बीजेपी कार्यालय के लिए ज़मीन खरीदी। उन्होंने इसे लेकर सवाल किया और कहा कि बीजेपी ने शिमला के अलावा हमीरपुर, बिलासपुर और सोलन में करोड़ों रुपये की जमीनें खरीदी, जबकि इनके पहले ही भवन बने हुए हैं।

उन्होंने कहा कि नोटबंदी का विरोध करने पर बीजेपी कांग्रेस को राष्ट्रवाद का पाठ पढ़ा रही है। उन्होंने कहा कि बीजेपी को कांग्रेस का इतिहास पढ़ना चाहिए और फिर उन्हें मालूम पड़ेगा कि  कांग्रेस ने देश के लिए क्या बलिदान किया है। उन्होंने बीजेपी से पूछा कि  उनके नेताओं ने देश के लिए क्या बलिदान किया।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है