Covid-19 Update

2,05,017
मामले (हिमाचल)
2,00,571
मरीज ठीक हुए
3,497
मौत
31,341,507
मामले (भारत)
194,260,305
मामले (दुनिया)
×

महबूबा मुफ्ती से पीडीपी की मुलाकात टली, अब बाद में मिलेंगे

महबूबा मुफ्ती से पीडीपी की मुलाकात टली, अब बाद में मिलेंगे

- Advertisement -

श्रीनगर। पार्टी चीफ महबूबा मुफ्ती के साथ पीपल्स डेमोक्रेटिक पार्टी (पीडीपी) की मुलाकात टल गई है। पीडीपी का 10 सदस्यीय प्रतिनिधिमंडल आज महबूबा मुफ्ती (Mehbooba Mufti ) से मिलने जाने वाला था लेकिन इस बैठक को रद्द कर दिया गया। हालांकि पीडीपी नेताओं ने महबूबा मुफ्ती से मुलाकात का फैसला टालने की वजह नहीं बताई है। पीडीपी नेता फिरदौस टाक ने ट्विटर पर इस बात की जानकारी देते हुए लिखा- ‘पीडीपी जम्मू ने पार्टी अध्यक्ष महबूबा मुफ्ती से मुलाकात के लिए अपने नेताओं के निर्धारित कार्यक्रम को स्थगित करने का फैसला किया है।’

यह भी पढ़ें- भेड़ चराते हुए इस आदमी का टिक-टॉक वीडियो वायरल, देख कर रह जाएंगे दंग

इस बैठक की घोषणा रविवार को हुई थी। नेशनल कॉन्फ्रेंस के 15 सदस्यीय प्रतिनिधिमंडल ने रविवार को पार्टी प्रमुख फारुक अब्दुल्ला (Farooq Abdullah) और नेता उमर अब्दुल्ला से मुलाकात की। इससे पहले पीडीपी नेता फिरदौस टाक ने कहा था, ‘हमने राज्यपाल से अनुरोध किया था कि वे हमें अपनी पार्टी की प्रमुख (महबूबा मुफ्ती) से मिलने की अनुमति दें। हमारा अनुरोध स्वीकार कर लिया गया। हम मुफ्ती के साथ जम्मू-कश्मीर से संबंधित मौजूदा स्थिति और हर दूसरे मुद्दे पर चर्चा करेंगे।


बता दें, जम्मू-कश्मीर (Jammu-Kashmir) में धारा 370 खत्म करने के बाद इलाके में संचार सेवाओं पर रोक लगा दी गई थी और कई नेताओं को नजरबंद कर दिया। इन नेताओं में नेशनल कॉन्फ्रेंस के प्रमुख फारूक अब्दुल्ला, उनके बेटे उमर अब्दुल्ला और पीडीपी प्रमुख महबूबा मुफ्ती शामिल थे। पिछले महीने सुप्रीम कोर्ट ने मुफ्ती की बेटी इल्तिजा को मां से मिलने के लिए चेन्नई से श्रीनगर की यात्रा करने की अनुमति दी थी।

हिमाचल अभी अभी Mobile App का नया वर्जन अपडेट करने के लिए इस link पर Click करें ….

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है