Covid-19 Update

2,06,832
मामले (हिमाचल)
2,01,773
मरीज ठीक हुए
3,511
मौत
31,810,782
मामले (भारत)
201,005,476
मामले (दुनिया)
×

साहब ! गड्ढों की मरम्मत तो करवाइए, लोगों की हड्डियां टूट गईं

साहब ! गड्ढों की मरम्मत तो करवाइए, लोगों की हड्डियां टूट गईं

- Advertisement -

हमीरपुर। बरसात के दिनों में  शहर के सभी चौक दयनीय हालत में है। हाल यह है कि चौक पर बने बड़े-बड़े गड्ढों से वाहन चालक जान जोखिम में डालकर वाहन चलाते हैं। अकसर हादसों का अंदेशा बना रहता है। खासकर दोपहिया वाहन चालकों के लिए तो सड़क पर पड़े ये गड्ढे किसी मुसीबत से कम नहीं है। बात चाहे नादौन चौक की हो या फिर भोटा या फिर अणु चौक की सभी जगहों पर काफी समय से सड़क बुरी तरह से टूटी हुई है लेकिन संबंधित विभाग भी कुंभकर्णी नींद सोया हुआ है। बता दें कि अणु चौक पर तो कई दुर्घटनाएं भी हो चुकी है और कई बाइक सवार अपनी हडि्डयां तक तुड़वा बैठे  हैं। ऐसा लगता है कि प्रशासन किसी बड़ी दुर्घटना के इंतजार में है तभी तो बदहाल हालत को दुरूस्त नहीं कर रहा है।
बाइक सवार श्याम सिंह  का कहना है कि सड़कों की हालत दयनीय है और गड्डे ही गड्डे पड़े हुए हैं। उन्होंने हमीरपुर के विधायक से आग्रह किया कि जल्द सड़कों की हालत को सुधारा जाए। स्थानीय दुकानदार ने बताया कि नादौन चौक पर बहुत गड्ढे हैं और बाइक सवार को तो पता नहीं चलता है जिससे कई बाइक सवार दुर्घटनाग्रस्त  हुए हैं। उन्होंने मांग करते हुए कहा कि बरसात के दिनों में गड्ढों की मरम्मत  होनी चाहिए। वहीं वरिष्ठ कांग्रेसी कुलदीप पठानिया ने भी सड़कों की हालत पर जिला प्रशासन को कोसते हुए कहा कि सड़कों की हालत खराब बनी हुई है। लोग परेशानी के दौर में है। उन्होंने कहा कि वर्तमान सरकार लोगों को मूलभूत सुविधाएं मुहैया करवाने में फेल होती नजर आ रही है।
पीडब्लूडी के अधिकारियों का कहना है कि भारी बरसात के कारण हमीरपुर की मुख्य सड़क पर कई जगह सड़कें उखड़ गई है बरसात के बाद इन्हें ठीक किया जाएगा। उन्होंने कहा कि कई जगह सीवरेज के कनेक्शन लेने के लिए सड़क उखड़ी गई वहां भी जल्द पेंच वर्क किया जाएगा ।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है