Covid-19 Update

58,879
मामले (हिमाचल)
57,406
मरीज ठीक हुए
983
मौत
11,156,748
मामले (भारत)
115,765,405
मामले (दुनिया)

इंडियन ऑयल के नाम पर फर्जी वेबसाइट बना लोगों को लगा रहे चूना

इंडियन ऑयल के नाम पर फर्जी वेबसाइट बना लोगों को लगा रहे चूना

- Advertisement -

हमीरपुर। हिमाचल में इंडियन ऑयल कंपनी के नाम पर नकली ईमेल आई-डी और वेबसाइट बनाकर लोगों को गुमराह करके पैसे के लेन-देन मामले सामने आए हैं। जिसके चलते इंडियन ऑयल कंपनी ने पूरे प्रदेश में एलपीजी वितरकों को सतर्क रहने के साथ ऐसे मामलों में तुरंत सूचना देने का आह्वान किया है। हमीरपुर में गैस एजेंसियों ने फर्जी कंपनियों से लोगों को सावधान रहने के लिए आगाह किया है। 
हमीरपुर नंदा गैस एजेंसी के मैनेजर अजय सिंह ने बताया कि इंडियन ऑयल कंपनी की ओर से निर्देश आए हुए हैं कि प्रदेश में नकली बेबसाइट बनाकर लोगों को गुमराह किया जा रहा है और पैसे ऐठें जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि लोगों से अपील है कि इस तरह फर्जी लोगों से सावधाान रहे और अगर ऐसी कोई बात सामने आने पर तुरंत पुलिस को सूचित करें। उन्होंने बताया कि इस तरीके से यह फर्जी लोग पैसे ऐठने के चक्कर में सबकुछ कर रहे है।
बता दें कि तेल विपणन कंपनियां ओएमसी के पास पहुंची शिकायतों में पता चला है कि नकली ईमेल आइडी और वेबसाइट बनाकर कुछ लोग हिमाचल में लोगों से लेनदेन कर रहे हैं जोकि बिल्कुल ही गलत है। जिसके चलते ही अब इंडियन ऑयल कंपनी ने लोगों को अलर्ट रह कर इस तरह के मामले सामने आने पर तुरंत पुलिस या साइबर क्राइम के पास शिकायत करवाने के लिए कहा है ताकि इन लोगों को पकड़ा जा सके।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है