Covid-19 Update

2,05,499
मामले (हिमाचल)
2,01,026
मरीज ठीक हुए
3,504
मौत
31,526,589
मामले (भारत)
196,267,832
मामले (दुनिया)
×

ऐसा धांसू Scooter देखा है आपने, लॉन्च होने से पहले ही बिक गए सारे Unit

ऐसा धांसू Scooter देखा है आपने, लॉन्च होने से पहले ही बिक गए सारे Unit

- Advertisement -

नई दिल्ली। लोगों में नई गाड़ियों या बाइक आदि का काफी क्रेज होता है। कोई नई गाड़ी लॉन्च होते ही लोग उसे खरीद लेते हैं। इटली की स्कूटर बनाने वाली कंपनी Italjet ऐसा ही एक गजब का स्कूटर लॉन्च करने वाली है। इस स्कूटर (Scooter) को लेकर लोगों में इतनी एक्साइटमेंट है कि लॉन्च होने से पहले ही स्कूटर बिकना शुरू हो गया है। खबरों के मुताबिक Italjet Dragster स्कूटर के सितंबर में लॉन्च किए जाने की उम्मीद है। इसके साथ ही ड्रैगस्टर का स्पेशल एडिशन मॉडल भी लॉन्च किया जाएगा। कंपनी ने ड्रैगस्टर स्पेशल एडिशन स्कूटर की महज 499 यूनिट बनाने का फैसला किया है और इसमें खास बात यह है कि लॉन्चिंग से पहले ही इसकी सभी यूनिट्स की बुकिंग हो चुकी है।


 

स्कूटर के लिमिटेड एडिशन मॉडल का डिजाइन स्टैंडर्ड ड्रैगस्टर स्कूटर (Standard dragster scooter) की तरह ही दिया गया है। स्पेशल एडिशन स्कूटर को फ्रंट ऐप्रन, ट्रेलिस फ्रेम और हॉरिजॉन्टल फोर्क्स लेस सस्पेंशन सिस्टम पर गोल्डन-ब्रॉन्ज एक्सेंट्स के साथ ब्लैक बेस कलर में दिया गया है। इस स्कूटर पर ‘लिमिटेड एडिशन’ की ब्रैंडिंग भी दी गई है, साथ ही ट्विन एलईडी हेडलैम्प, फ्रंट ऐप्रन पर एयर वेंट जैसा पैनल, अप-राइट हैंडलबार, स्प्लिट स्टेप-अप सीट और एक्सपोस्ड ट्रेलिस फ्रेम जैसे अन्य डिजाइन एलिमेंट्स स्टैंडर्ड स्कूटर जैसा ही है।

 

जापान में हुई है ड्रैगस्टर स्कूटर की सबसे ज्यादा बुकिंग

Italjet Dragster स्कूटर को दो इंजन के साथ पेश किया गया है जिसमें 125 cc और 200 cc के इंजन शामिल हैं। 125 cc वाला इंजन 15 bhp की पावर और 12.5 Nm पीक टॉर्क जेनरेट करता है, जबकि 200 cc वाला इंजन 20 bhp की पावर और 17 Nm पीक टॉर्क जेनरेट करता है। ड्रैगस्टर स्कूटर की बुकिंग सबसे ज्यादा जापान में हुई है। इसे 20 से ज्यादा देशों में सेल किया जाएगा। बता दें कि इन 20 देशों में भारत का नाम शामिल नहीं है. भारत के लोगों को इस शानदार स्कूटर को चलाने का मौका नहीं मिलेगा।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है