Covid-19 Update

2,00,410
मामले (हिमाचल)
1,94,249
मरीज ठीक हुए
3,426
मौत
29,933,497
मामले (भारत)
179,127,503
मामले (दुनिया)
×

मोदी के मन की बात सुनने के बाद Bindal ने बीजेपी पदाधिकारियों से कहा कुछ ऐसा

मोदी के मन की बात सुनने के बाद Bindal ने बीजेपी पदाधिकारियों से कहा कुछ ऐसा

- Advertisement -

नाहन/मंडी। बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष डॉ. राजीव बिंदल ने कहा कि रविवार को पीएम नरेंद्र मोदी के रेडियो पर ‘मन की बात’ भरमौर से लेकर सिरमौर तक हजारों बीजेपी कार्यकर्ताओं और आम जन ने सुनी है। उन्होंने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी ने अपने मन की बात में कोरोना महामारी के दृष्टिगत मास्क (Mask) पहने, प्राचीन भारतीय चिकित्सा पद्धति आयुर्वेद और भारतीय संस्कृति से पूर्ण रूप से जुड़े रहने पर जोर दिया। डॉ. बिन्दल ने आज स्वयं अपने नाहन स्थित आवास में रेडियो पर नरेंद्र मोदी के मन की बात सुनी। उन्होंने मन की बात के उपरांत प्रदेश के 17 बीजेपी जिला अध्यक्षों व पदाधिकारियों से नरेंद्र मोदी के मन की बात में किए गए आह्वान को आत्मसात करने और अन्य कार्यकर्ताओं को भी प्रेरित करने का आग्रह भी किया। नरेंद्र मोदी ने कोरोना महामारी को संदर्भित करते हुए कहा कि दो गज की दूरी है बहुत जरूरी और मास्क अवश्य पहनने का आहवान देशवासियों से किया। डॉ. बिन्दल ने कहा कि हम कोरोना की जंग में लॉकडाउन और कर्फ्यू के आखिरी पड़ाव पर हैं और हम सबको पहले की तरह इसका पालन करना है।


मंडी में लॉक डाउन के बीच आज पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने दूसरी बार लोगों से मन की बात की। कोरोना वायरस के खिलाफ चल रहे देशव्यापी लॉक डाउन के बीच हुई इस मन की बात में भी पीएम नरेंद्र मोदी ने कोरोना के खिलाफ जारी जंग को लेकर कई महत्वपूर्ण बातें कही। मंडी जिला के लोगों ने अपने-अपने घरों पर पीएम के मन की बात सुनी। मंडी शहर निवासी संजीव कुमार ने बताया कि पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा कि लोगों को इस महामारी को हल्के में नहीं लेना चाहिए। यदि कोई क्षेत्र इस बीमारी से अछूता है तो वहां के लोगों को फिर भी सचेत रहना चाहिए।

उन्होंने कहा कि यह बीमारी कहीं भी किसी भी रूप में आ सकती है। वहीं हरीश कुमार ने बताया कि पीएम ने कोरोना वॉरियर्स का सम्मान करने की बात कही है जोकि हम सभी नागरिकों को कर्तव्य होना चाहिए क्योंकि यही लोग हमें इस महामारी से बचा रहे हैं। वहीं स्कूली छात्रा श्रेया वर्मा आयुर्वेद को लेकर पीएम नरेंद्र मोदी द्वारा कही बात से काफी प्रभावित नजर आई। उन्होंने कहा कि आज आयुर्वेद पद्दति से हम अपनी रोग प्रतिरोधक क्षमता को बढ़ा सकते हैं और इस पद्दति को विश्व भर में प्रचारित करने की जरूरत है।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group 

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है