Covid-19 Update

2,05,874
मामले (हिमाचल)
2,01,199
मरीज ठीक हुए
3,504
मौत
31,579,651
मामले (भारत)
197,642,926
मामले (दुनिया)
×

बच्चा चोरी के शक में पीट-पीट मार डाले 3 लोग

बच्चा चोरी के शक में पीट-पीट मार डाले 3 लोग

- Advertisement -

गांव वालों ने पुलिस पर भी की पत्थरबाजी

Jharkhand: रांची। झारखंड के खरसावां जिला में दो अलग-अलग स्थानों पर गांव वालों ने पीट-पीट कर तीन लोगों की हत्या कर दी। गांव वालों को शक था कि उन लोगों ने बच्चा चुराया है। बताया जा रहा है कि मृतक पशु व्यापारी थे। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची तो उन पर भी लोगों ने पत्थरबाजी करते हुए उनसे मारपीट की।

पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और वह मामले की जांच कर रही है। बताया जा रहा है कि ग्रामीणों को सूचना मिली थी कि कुछ लोग बच्चा चुराकर ले जा रहे हैं।इसके बाद चाईबासा मुख्य मार्ग पर गोविंदपुर से गांजिया बराज और बागबेड़ा जाने वाली सड़क पर बोंगा डांडू पहाड़ गांव के पास ग्रामीणों ने घेरा डाल दिया। इसके बाद पूरे वारदात को अंजाम दिया गया है। डीआईजी प्रभात कुमार ने खबर की पुष्टि करते हुए कहा कि खरसावां जिले के राजनगर थाना क्षेत्र के सोसोमोली गांव में दो लोगों और शोभापुर गांव में एक अन्य की स्थानीय लोगों ने पीट-पीट कर हत्या कर दी है।


उन्होंने बताया कि वारदात को अंजाम देने वाले कुछ लोगों की पहचान कर ली गई है। मृतकों की पहचान घाटशिला के फूलपाल निवासी मो. नईम, हल्दीपोखर के मो. सज्जाद उर्फ सज्जू, मो. सिराज और मो. अलीम के रूप में हुई है। लोगों ने उन्हें बच्चा चोर समझकर उनकी हत्या कर दी। इस घटना के बाद पुलिस पहुंची तो भीड़ ने पत्थराव करते हुए उनसे मारपीट की है। इस दौरान थाना प्रभारी टीपी कुशवाह, सिपाही सार्जन सोरेन सहित कई जवान घायल हो गए हैं।

IAS Officer की मौत, सड़क पर संदिग्ध हालात में मिली Dead Body

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है