Covid-19 Update

2,06,832
मामले (हिमाचल)
2,01,773
मरीज ठीक हुए
3,511
मौत
31,810,427
मामले (भारत)
200,650,253
मामले (दुनिया)
×

एसडीएम के समझाने पर लोगों ने छोड़ी गुज्जरों की भैंसे

एसडीएम के समझाने पर लोगों ने छोड़ी गुज्जरों की भैंसे

- Advertisement -

फतेहपुर। बीबीएमबी व वाइल्ड लाइफ की जमीन पर पशुओं को चराने के मामले में श्री गायत्री गौधाम भेरता ( फतेहपुर) व गुज्जर समुदाय के लोग आमने-सामने आ गए हैं। गौधाम के सदस्य बीबीएमबी व वाइल्ड लाइफ की जमीन पर गुज्जरों के पशुओं को चराने के खिलाफ हैं। उन्होंने कुछ दिन पहले गुज्जरों की भैंसों को जबरदस्ती बांध रखा है। गौधाम के सदस्य गुज्जरों को वहां से हटाने की मांग कर रहे हैं। मामला एसडीएम के पास पहुंचा है। एसडीएम फतेहपुर ने भैंसों के बांधने को लेकर लोगों को कानून अपने हाथ में न लेने के लिए समझाया। एसडीएम के समझाने के बाद लोगों ने गुज्जरों की भैंसों को छोड़ा।
वहीं, लोगों व गौधाम के सदस्यों ने एसडीएम फतेहपुर को ज्ञापन सौंपते हुए मांग कि है कि इस जगह पर गुज्जर अपनी भैंसों को न चराएं, क्योंकि अगर गुज्जर भैंसे चराते हैं तो गौधाम की गाएं व स्थानीय पशु कहा पर चरेंगे।‌ उन्होंने ज्ञापन के माध्यम से  प्रशासन को अवगत करवाया है कि गुज्जरों की यह भैंसे स्थानीय लोगों की फसलों को भी नुकसान कर रही हैं। उन्होंने प्रशासन से गुहार लगाई है कि इस पर कार्रवाई करते हुए गुज्जरों को यहां से निकाला जाए।
एसडीएम फतेहपुर बलवान चंद ने बताया कि दोनों पक्षों को आज बुलाया गया था, जिस पर कार्रवाई करते हुए लोगों को गुज्जरों की भैंसों को छोड़ने को कहा गया है।  लोगो व गौधाम के सदस्य ने ज्ञापन सौंपा है कि अगर किसी का नुकसान हुआ है तो वो निजी तौर पर विभाग को लिखित शिकायत करें। बीबीएमबी व वाइल्ड लाइफ की खाली पड़ी जमीन पर यह लोग अपने मवेशियों चरा रहे हैं, उसके लिए संबंधित विभागों को बोला जाएगा।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है