Covid-19 Update

1,98,583
मामले (हिमाचल)
1,91,025
मरीज ठीक हुए
3,379
मौत
29,510,410
मामले (भारत)
176,764,688
मामले (दुनिया)
×

5 वर्ष पहले बना पानी का टैंक आज भी खाली़, ग्रामीण प्यासे

5 वर्ष पहले बना पानी का टैंक आज भी खाली़, ग्रामीण प्यासे

- Advertisement -

मंडी। बल्ह उपमंडल की ग्राम पंचायत कोठी के तहत आने वाले हटनाला गांव के बाशिंदे पानी की बूंद-बूंद के लिए तरस गए हैं। पांच वर्ष पहले गांव के लिए बना पानी का टैंक आज भी पुरी तरह से खाली नजर आता है। पानी की समस्या से परेशान ग्रामीण आज लेदा स्थित आईपीएच विभाग के जेई कार्यलाय में पहुंचे, लेकिन वहां पर कोई भी कर्मचारी मौजूद नहीं था। इसके बाद ग्रामीण रिवालसर स्थित एसडीओ कार्यालय गए और एसडीओ मान सिंह भारती से मुलाकत कर उन्हें अपनी समस्या से अवगत करवाया।

ग्रामीण नूतन कुमार, खूब राम, कर्म सिंह, पुष्पराज, शांता देवी, निर्मला देवी, पे्रमी देवी, मीना देवी, निकी देवी, माया देवी, कौशल्या देवी, तारा देवी, शकुंतला देवी, रीना कुमारी, सोम दत और ब्रेस्ती देवी ने बताया कि वर्ष 2015 में उनके गांव में आईपीएच विभाग द्वारा एक नए टैंक का निर्माण करवाया गया था, लेकिन 5 वर्ष बीत जाने के बाद भी उस टैंक को पानी से नहीं भरा जा सका है, जिसके कारण विभाग द्वारा लगाए गए नलकों में पानी नहीं आता है और इन्हें कई किलोमीटर दूर जाकर प्राकृतिक जल स्त्रोतों से पानी लाना पड़ रहा है। उन्होंने विभाग से पानी की समस्या का जल्द से जल्द समाधान करने की गुहार लगाई है।


वहीं, जब इस बारे में रिवालसर स्थित आईपीएच विभाग के एसडीओ मान सिंह भारती से बात की गई तो उन्होंने बताया कि ग्रामीण पानी की समस्या को लेकर उनसे मिलने आए थे। उन्होंने बताया कि वह कल खुद मौके पर जाकर सारी स्थिति का जायजा लेंगे और ग्रामीणों की समस्या का समाधान किया जाएगा।

हिमाचल अभी अभी की मोबाइल एप अपडेट करने के लिए यहां क्लिक करें

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है