×

जरूरतमंदों की मदद के लिए Lahaul-Spiti के रंगरीक पंचायत के लोगों ने दिया 81,780 रुपए का चेक

जरूरतमंदों की मदद के लिए Lahaul-Spiti के रंगरीक पंचायत के लोगों ने दिया 81,780 रुपए का चेक

- Advertisement -

कुल्लू। ज़िला लाहुल-स्पीति (Lahaul-Spiti) के रंगरीक पंचायत के लोगों ने जरूरतमंदों की मदद के लिए प्रधान खुरिक संजीव कुमार के माध्यम से HP COVID-19 Solidarity Response Fund में 81,780 रुपए का चेक जिला अतिरिक्त दंडाधिकारी ज्ञान सागर नेगी को भेंट किया। ज्ञान सागर नेगी ने इस समस्त ग्राम वासियों का इस सहयोग के लिए आभार व्यक्त किया है। इसके साथ ही समस्त स्पीति वासियों से भी सहयोग करने की अपील की है।


वहीं, तीर्थन घाटी (Tirthan valley) में कोरोना के कारण लगे कर्फ्यू के बीच संकट से जूझ रहे स्थानीय गरीब, दिहाड़ीदार और प्रवासी मजदूरों की सहायता के लिए घाटी के ग्राम पंचायत तुंग की युवा प्रधान रोशनी ठाकुर ने तीर्थन संरक्षण एवं पर्यटन विकास एसोसिएशन के माध्यम से 5000 रुपए की नगद राशि दान की है। रोशनी ठाकुर ने घाटी के अन्य लोगों से भी अपील की है कि इस आपदा की घड़ी में गरीबों और असहाय लोगों की हर प्रकार से सहायता की जाए।

तीर्थन संरक्षण एवं पर्यटन विकास एसोसिएशन के महासचिव महेन्द्र चौहान का कहना है कि घाटी के कई लोग मदद के लिए आगे आ रहे हैं जिन्होंने अपनी अपनी इच्छा अनुसार सहायता राशि देना शुरू की है जिसे सीधे तौर पर पुलिस प्रशासन के सहयोग से खाद्य सामग्री के रूप में जरूरतमन्द लोगों तक पहुंचाया जा रहा है।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है