Covid-19 Update

58,508
मामले (हिमाचल)
57,286
मरीज ठीक हुए
982
मौत
11,063,038
मामले (भारत)
113,544,338
मामले (दुनिया)

गुड़िया Murder Case: Kangra में चक्का जाम, Shahpur में कैंडल मार्च

गुड़िया Murder Case: Kangra में चक्का जाम,  Shahpur में कैंडल मार्च

- Advertisement -

Protest :कांगड़ा/ शाहपुर। गुड़िया मर्डर केस की चिंगारी कांगड़ा भी पहुंच गई है। आज कांगड़ा व शाहपुर में चक्का जाम व प्रदर्शन कर छात्रों ने गुड़िया को इंसाफ दिलाने की मांग की है। डीएवी कॉलेज कांगड़ा के छात्रों ने प्रदेश सरकार व पुलिस प्रशासन की कारवाई के  खिलाफ शहर में रैली निकाली व तहसील चौक में चक्का जाम किया। आज सुबह कॉलेज के सैकड़ों छात्र-छात्रों ने गुड़िया के साथ हुए अन्याय व उसकी हत्या करने वालों को जल्द से जल्द सजा देने की मांग करते हुए कॉलेज परिसर से लेकर पूरे शहर में विरोध प्रदर्शन करते हुए मिनी सचिवालय में लगभग दो घंटे तक सरकार व पुलिस प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की व गुड़िया की आत्मा की शांति के लिए दो मिनट का मौन रखा। 

Protest :किसी भी तरह से कानून को अपने हाथ में न लेंः एसडीएम

इसके बाद विरोध प्रदर्शन कर रहे छात्रों ने एसडीएम कांगड़ा को उनके द्वारा कॉलेज परिसर के बाहर आज शाम से शुरू की जाने वाली क्रमिक  भूख हड़ताल बारे पत्र सौंपना चाहा। परन्तु एसडीएम कांगड़ा उन्हें उनके कार्यालय में उपस्थित नहीं मिले, जिसके चलते तमाम छात्रों ने तहसील चौक पर ही चक्का जाम कर दिया तथा लगभग आधा घंटा यातायात अवरूद्ध रहा।

बाद में पुलिस प्रशासन द्वारा छात्रों को मार्ग पर से हटाया गया व मार्ग को यातायात के लिए बहाल किया गया। इसके उपरांत एसडीएम कांगड़ा ने आंदोलन कर रहे छात्रों को आश्वासन देते हुए कहा कि सरकार द्वारा सीबीआई को मामला सौंप दिया गया है। उन्होंने छात्रों को समझाते हुए कहा कि वे अपने विरोध प्रदर्शन को शांतिप्रिय ढंग से करें तथा किसी भी तरह से कानून को अपने हाथ में न लें।

सरकार पर मामले को लटकाने का आरोप जड़ा

शाहपुर स्टूडेंट्स एसोसिएशन ने वीरवार को शाहपुर कॉलेज में कैंडल जुलूस निकाल कर आरोपियों को शीघ्र पकड़ने व फांसी देने की मांग की।

एसोसिएशन के ब्लॉक अध्यक्ष अमन ठाकुर के नेतृत्व में निकाले गए इस जुलूस में कॉलेज के सैकड़ों छात्र-छात्राओं ने भाग लिया। अमन ठाकुर व कैंपस अध्यक्ष सचिन चौधरी ने गुड़िया मामले पर दुःख व्यक्त करते हुए सरकार पर इस मामले को लटकाने का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि  प्रदेश के हालात ठीक नहीं है, कानून व्यवस्था बिगड़ गई है। लड़कियों में भय व्याप्त है। उन्होंने पूर्व मंत्री मेजर विजय सिंह मानकोटिया की मांग का समर्थन करते हुए प्रदेश में राष्ट्रपति शासन लगाने की मांग की है।  उन्होंने कहा कि अगर दोषियों को जल्द नहीं पकड़ा गया तो शाहपुर स्टूडेंट्स एसोसिएशन चक्का जाम करेगी।

गुड़िया मर्डर केसः SP बोलीं, बहुत जल्द सामने आएंगी काफी चीजें

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है